विज्ञापन

बिग बॉस ओटीटी 3 में अरमान मलिक ने खोला बड़ा राज, बताया अपना धर्म

अरमान मलिक ने मीडिया के सामने अपनी शादीशुदा जिंदगी और धर्म के बारे में खुलकर बात की. अरमान ने कुछ ऐसा कहा है, जिसे सुन कर आप भी चौंक सकते हैं.

बिग बॉस ओटीटी 3 में अरमान मलिक ने खोला बड़ा राज, बताया अपना धर्म
अपने धर्म पर ये खुलासा कर अरमान मलिक ने चौंकाया
नई दिल्ली:

बिग बॉस के घर में आने से पहले ही सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर अरमान मलिक ने अपनी अलहदा सी मैरिड लाइफ को लेकर खूब सुर्खियां बटोरी हैं. उनकी दो शादियां, शादी के बाद दोनों पत्नियों का मिलजुल कर रहना कभी भी लोगों के गले नहीं उतरा है. इस रिश्ते की वजह से वो लाइमलाइट में रहे हैं. मुश्किलों में भी रहे हैं और सवालों से भी घिरे हैं. कुछ इतनी ही बहस उनके नाम को लेकर भी होती है, जिसे सुनकर लगता है कि वो हिंदू नहीं हैं. इसलिए दो शादियों के बाद भी खुशी से रहे हैं. इन सारे मुद्दों पर खुद अरमान मलिक ने खुलकर बात की. चलिए जानते हैं उन्होंने क्या कहा.

नाम पर सवाल

नमस्ते बॉलीवुड नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने अरमान मलिक का ये वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि अरमान मलिक से पत्रकार उनकी दो शादी और उनके नाम पर सवाल कर रहे हैं. अपने नाम के सवाल पर अरमान मलिक पत्रकार से कहते हैं कि उनका नाम अरमान मलिक सुनकर शायद सभी लोग उन्हें मुसलमान समझ रहे हैं. लेकिन वो मुसलमान नहीं हैं. उनका असली नाम संदीप मलिक है. जिसे उन्होंने 14 साल पहले बदलकर अरमान मलिक किया था और बाद में वो इसी नाम से फेमस भी हो गए. अरमान ने साफ तौर से कहा, 'मैं हिंदू हूं, आप शायद मुझे मुसलमान समझ रही हैं.'

नाम में क्या रखा है

इस बातचीत में उनसे उनकी दो शादियों पर भी सवाल हुए और पूछा गया कि इस रिश्ते को क्या नाम दिया जा सकता है. जवाब में अरमान मलिक ने कहा कि आज सबको ये नजर आता है कि उनका रिश्ता और दोनों शादियों बहुत प्यार से चल रही हैं. अब सब अच्छा है. लेकिन शुरुआत में ऐसा नहीं था. शुरुआत में दो शादियों के बाद उनकी लाइफ में बहुत टेंशन हुए. नौबत यहां तक आई कि मरने तक का मन करने लगा. लेकिन धीरे धीरे सब अच्छा हो गया. अब अरमान मलिक का कहना है कि इस रिश्ते को कुछ नाम न भी दिया जाए तो भी ये बहुत अच्छा चल रहा है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
राज शांडिल्य- विमल लाहोटी की 'कथावाचक फिल्म्स' का लालबागचा राजा में लॉन्च, 11 अक्टूबर को रिलीज होगी ये पहली फिल्म
बिग बॉस ओटीटी 3 में अरमान मलिक ने खोला बड़ा राज, बताया अपना धर्म
44 साल पुरानी इस तस्वीर में मौजूद है बॉलीवुड के तीन दिग्गज एक्टर, एक तो कहलाता है बॉलीवुड का बैडमैन
Next Article
44 साल पुरानी इस तस्वीर में मौजूद है बॉलीवुड के तीन दिग्गज एक्टर, एक तो कहलाता है बॉलीवुड का बैडमैन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com