थप्पड़ कांड के बाद विशाल संग बैठी नजर आईं कृतिका, पत्नी पर भड़के अरमान मलिक, बोले- अब भी आंखें नहीं खुलीं

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में इस समय अरमान मलिक और विशाल पांडे के बीच टकराव देखने को मिल रहा है. कृतिका मलिक को लेकर कथित भद्दी टिप्पणी की वजह से अरमान ने बीते दिनों विशाल को थप्पड़ जड़ दिया था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में इस समय अरमान मलिक और विशाल पांडे के बीच टकराव देखने को मिल रहा है. कृतिका मलिक को लेकर कथित भद्दी टिप्पणी की वजह से अरमान ने बीते दिनों विशाल को थप्पड़ जड़ दिया था. अब अरमान मलिक ने एक बार फिर मॉडल-यूट्यूबर के प्रति अपना गुस्सा दिखाया. साथ ही इस दौरान उन्होंने पत्नी कृतिका पर भी गुस्सा निकाला है. हाल ही बिग बॉस ओटीटी 3 के अंदर नॉमिनेशन प्रक्रिया हुई. इस दौरान कृतिका के विशाल के बगल में बैठी हुई दिखाई दीं. जिसके चलते अरमान ने गुस्सा निकाला है.

विशाल के साथ बैठा देख अरमान मलिक ने कृतिका से गुस्सा में कहा, 'इधर आजा अब, अभी भी आंखें नहीं खुली क्या अब.' कृतिका ने जवाब दिया, 'आंखें खुल गई हैं अब.' फिर वह अपनी जगह से उठी और अपने पति के पास जाकर बैठ गईं. अरमान ने आगे कहा, 'मुझे अभी भी लगता है, आंखों पर पट्टी पड़ी है. तेरे लिए न एक चश्मा बनवाना पड़ेगा कि लेंस का.' इस पूरी घटना से जुड़ा अरमान और कृतिका मलिक का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

Advertisement

आपको बता दें कि बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में बीते दिनों पायल मलिक वीकेंड का वार पर आई थीं. विशाल पांडे का एक किस्सा खोलती हैं, जिसमें वह शो के अंदर एक जगह कहते हैं कि कृतिका भाभी अच्छी लगती हैं. इसके बाद यूट्यूबर अरमान मलिक का गुस्सा देखने को मिलता है और वह विशाल को चांटा मार देते हैं. इसके बाद बिग बॉस घर के अन्य सदस्य रणवीर शौरी, लवकेश कटारिया और दीपक चौरसिया से फैसला लेने के लिए कहते हैं कि यह स्पेशल केस है या अरमान मलिक को घर से बाहर निकाल देना चाहिए. वहीं तीनों कंटेस्टेंट स्पेशल केस का नाम बोलकर अरमान मलिक को घर से ना निकालने के लिए हामी भरते हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
100 DAYS OF MODI 3.0 | PM Modi के एक बयान ने विरोधियों का मुंह बंद कर दिया | Khabar Pakki Hai
Topics mentioned in this article