एक-दूसरे के हाथों में हाथ डाल इवेंट में शामिल हुए अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा, वीडियो देख फैंस कर रहे हैं ऐसे कमेंट

अभिनेता अर्जुन कपूर और अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड के सबसे रोमांटिक और चर्चित कपल में से एक हैं. दोनों एक-दूसरे के लिए प्यार जताने और स्पेशल महसूस करवाने के लिए कोई मौका नहीं छोड़ते हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा
नई दिल्ली:

अभिनेता अर्जुन कपूर और अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड के सबसे रोमांटिक और चर्चित कपल में से एक हैं. दोनों एक-दूसरे के लिए प्यार जताने और स्पेशल महसूस करवाने के लिए कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. अब अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा हाथों में हाथ डालकर एक-दूसरे संग दिखाई दिए. जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा अक्सर अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहते हैं. सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भियानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा का लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है.

कपल का यह वीडियो एक इवेंट का है. जिसमें दोनों एक-दूसरे के साथ हाथों में हाथ डाले शामिल हुए हैं. वीडियो में अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा को ब्लू कलर की ड्रेस में देखा जा सकता है. अभिनेत्री ने ब्लू कलर का वनपीस गाउन पहना हुआ है. वहीं अर्जुन कपूर मैचिंग सूट में दिखाई दे रहे हैं. 

Advertisement

इस दौरान अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की जोड़ी बेहद खूबसूरत नजर आ रहे हैं. दोनों ने मीडिया के कैमरे के सामने खड़े होकर पोज दिए भी दिए हैं. सोशल मीडिया पर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. कपल के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक फैन ने लिखा, 'पावरफुल कपल.' वहीं दूसरे ने लिखा, 'सदाबहार कपल.' इनके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट कर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की तारीफ की है. 

फिल्म शमशेरा को लेकर बोले रणबीर- 'ये मेरा पहला इंस्पिरेशनल रोल', संजय और वाणी ने भी बताए अपने अनुभव

Featured Video Of The Day
Himachal में Bharmour के एक गांव का मामला, प्रशासन ने नहीं सुनी तो गांववालों ने ख़ुद बनाई Road