नो एंट्री 2 की कास्टिंग पर बोनी कपूर से गुस्सा हो गए हैं अनिल कपूर, प्रोड्यूसर बोले- वह मुझसे सही से...

नो एंट्री 2 की कास्टिंग को लेकर अनिल कपूर अपने भाई बोनी कपूर से नाराज हैं, जिसका खुलासा हाल ही में खुद प्रोड्यूसर ने किया है.

नो एंट्री 2 की कास्टिंग पर बोनी कपूर से गुस्सा हो गए हैं अनिल कपूर, प्रोड्यूसर बोले- वह मुझसे सही से...

बोनी कपूर से नो एंट्री 2 की कास्टिंग पर नाराज हैं अनिल कपूर

नई दिल्ली:

सलमान खान, अनिल कपूर, फरदीन खान, ईशा देओल, लारा दत्ता, बिपाशा बासु और सेलिना जेटली की पॉपुलर फिल्म नो एंट्री के सीक्वल की तैयारी जोरों पर है. हाल ही में नो एंट्री 2 की कास्टिंग डिटेल सामने आई थी, जिसके मुताबिक वरुण धवन, अर्जुन कपूर और दिलजीत दोसांझ के लीड रोल में नजर आने की खबरें थीं. वहीं अब अपडेट सामने आया है कि नो एंट्री का हिस्सा रह चुके अनिल कपूर अपने भाई और प्रोड्यूसर बोनी कपूर से फिल्म की कास्टिंग को लेकर नाराज हैं. दरअसल, बोनी कपूर ने जूम को दिए इंटरव्यू में बताया है कि अनिल फिल्म के सीक्वल का हिस्सा बनना चाहते हैं. लेकिन जगह नहीं है. 

बोनी कपूर ने इंटरव्यू में कहा,“इससे पहले कि मैं अपने भाई अनिल को नो एंट्री सीक्वल और इसमें शामिल कलाकारों के बारे में बता पाता, वह गुस्सा हो गया क्योंकि खबर पहले ही लीक हो गई. यह दुर्भाग्यपूर्ण था कि यह लीक हो गया. मुझे पता है कि वह नो एंट्री सीक्वल का हिस्सा बनना चाहते थे, लेकिन जगह नहीं थी. मैं यह समझाना चाहता था कि मैंने जो किया वह क्यों किया.''

कास्टिंग पर बात करते हुए बोनी कपूर ने कहा, “वरुण और अर्जुन बहुत अच्छे दोस्त हैं. उनकी केमिस्ट्री कहानी में सामने आ सकती है और दिलजीत मैसिव हैं. उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. मैं इसे आज के समय में जोड़कर बनाना चाहता था. इसलिए मैंने यह कास्टिंग की. इसे लेकर मेरा भाई अभी भी ठीक से बात नहीं कर रहा है. मुझे उम्मीद है कि यह सब जल्द ही सुलझ जाएगा. चलो देखते हैं." 

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, नो एंट्री 2 की शूटिंग दिसंबर 2024 से शुरु हो सकती है. जबकि साल 2025 में यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार हो सकती है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com