आंध्र प्रदेश की देवी ने सोनू सूद को बताया भगवान, एक्टर की तस्वीर को नहलाया दूध से

'फतेह' एक्टर ने उनकी शिक्षा के लिए आवश्यक सहायता प्रदान की और उन्हें एक कॉलेज में एडमिशन दिलाया. सूद के इस जेस्चर के जवाब में, देवी ने एक्टर के पोस्टर पर दूध चढ़ाकर उन्हें सम्मानित किया.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
आंध्र प्रदेश की देवी ने कहा 'सोनू सूद मेरे लिए भगवान हैं'
नई दिल्ली:

अभिनेता-समाजसेवी सोनू सूद जरूरतमंदों की मदद करने में कभी असफल नहीं होते हैं और इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया है. सूद ने आंध्र प्रदेश की एक महत्वाकांक्षी महिला छात्रा मडिगा देवी कुमारी की मदद करके खुद को जनता के नायक के रूप में स्थापित किया है, जो अपनी पसंद के कॉलेज से बीएससी करना चाहती थी. 'फतेह' एक्टर ने उनकी शिक्षा के लिए आवश्यक सहायता प्रदान की और उन्हें एक कॉलेज में एडमिशन दिलाया. सूद के इस जेस्चर के जवाब में, देवी ने एक्टर के पोस्टर पर दूध चढ़ाकर उन्हें सम्मानित किया. 

एक वायरल वीडियो मैसेज में, देवी ने कहा, 'सोनू सूद सर मेरे साथ खड़े रहे और मेरी शिक्षा के लिए जरूरी मदद की. अब वे मेरे लिए भगवान की तरह हैं.' 'फतेह' एक्टर ने आंध्र की लड़की को प्यार और सम्मान के लिए धन्यवाद देने के लिए अपने सोशल मीडिया का सहारा लिया. उन्होंने लिखा, 'देवी, आपके प्यार के लिए धन्यवाद, खूब पढ़ाई करो. तुम्हारा कॉलेज एडमिशन हो गया है. आइए हम इस आंध्र की लड़की को चमकाएं और उसके परिवार को गौरवान्वित करें. मार्गदर्शन के लिए एनसीबीएन का धन्यवाद, बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ.'

फिलहाल, सोनू सूद अपनी पहली निर्देशित फिल्म 'फतेह' की तैयारी कर रहे हैं. यह साइबर क्राइम थ्रिलर, जो हॉलीवुड एक्शन के बराबर होने का वादा करती है, इसमें नसीरुद्दीन शाह और जैकलीन फर्नांडीज भी हैं. यह फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में आने वाली है.

बिग बॉस से जुड़ी 5 बातें: जानें कैसे बचेगी Salman Khan की विरासत?

Featured Video Of The Day
Samarth: समावेशिता एक ऐसा कारण है जो मेरे दिल के करीब है: Union Minister Jayant Choudhary