अमायरा दस्तूर ने अपने अंडरवॉटर फोटोशूट की खूबसूरत Pics की शेयर, देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान

बॉलीवुड अभिनेत्री अमायरा दस्तूर (Amyra Dastur) ने सोशल मीडिया पर अपने अंडरवॉटर फोटोशूट की फोटो शेयर की है, जो फैन्स द्वारा खूब पसंद की  जा रही हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री अमायरा दस्तूर (Amyra Dastur) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं. वो अकसर अपनी ग्लैमरस अदाओं से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. आए दिन सोशल मीडिया पर उनका बॉल्ड और स्टाइलिश लुक देखने को मिल जाता है. कभी अपने फोटोशूट तो कभी डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचती हैं. हालही में अमायरा दस्तूर ने एक BTS वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्हें अलग-अलग स्टाइलिश रूप में देखा गया था. अब उन्होंने अपने अंडरवॉटर फोटोशूट की शानदार फोटो फैन्स के साथ शेयर की है. अमायरा दस्तूर (Amyra Dastur Photo) की ये खूबसूरत फोटो इंटरनेट पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रही है.

अमायरा दस्तूर ने शेयर किया अंडरवॉटर फोटो

अमायरा दस्तूर (Amyra Dastur) ने अपनी ये फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है. फोटो में अमायरा शानदार तरीके से पानी में गोते लगाते हुए नजर आ रही हैं और अंडरवॉटर फोटोशूट की फोटो शेयर की है. फैन्स को उनकी ये फोटो काफी पसंद की जा रही है. इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है 'I must be a mermaid, I have no fear of depths but a great fear of shallow living'. वहीं उनकी इस फोटो पर कुछ ही समय में 63 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं.

Advertisement

अमायरा को इन फिल्मों में देखा चूका है 

बता दें, अमायरा दस्तूर ने फिल्म 'इस्क' से बॉलीवुड में इंट्री की थी. अमायरा दस्तूर 2017 में चीन और भारत के सहयोग से बनी फिल्म 'कूंग फू योगा' में भी नजर आ चुकी हैं. इस फिल्म में जैकी चैन और सोनू सूद लीड रोल में थे. साथ ही वो तमिल और तेलुगू में कई फिल्में कर रही हैं. अमायरा सैफ अली खान की फिल्म 'कालाकांडी' में भी काम कर चुकी हैं. हाल ही में एक्ट्रेस सैफ अली खान की वेब सीरीज 'तांडव' में नजर आई थीं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Mumbai Fire News: Chembur के एक घर में लगी आग, परिवार के 5 लोगों की मौत
Topics mentioned in this article