आम्रपाली दुबे ने अयोध्या के कॉलेज में जमकर किया डांस, दर्शकों ने भी खूब मचाया हंगामा

आम्रपाली दुबे भोजपुरी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं. वह कई फिल्मों में अपने अलग-अलग किरदारों से दर्शकों के दिलों को जीत चुकी हैं. आम्रपाली दुबे की यूपी और बिहार में काफी फैन फॉलोइंग है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
आम्रपाली दुबे का एक वीडियो सामने आया है
नई दिल्ली:

आम्रपाली दुबे भोजपुरी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं. वह कई फिल्मों में अपने अलग-अलग किरदारों से दर्शकों के दिलों को जीत चुकी हैं. आम्रपाली दुबे की यूपी और बिहार में काफी फैन फॉलोइंग है. उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस की भीड़ इकट्ठा हो जाती है. इस बीच आम्रपाली दुबे का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह शानदार अंदाज में ठुमके लगाती हुई नजर आ रही हैं. खास बात यह है कि वीडियो में अभिनेत्री के फैंस की भीड़ भी दिखाई दे रही है.

आम्रपाली दुबे ने इस वीडियो को खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया है. आम्रपाली दुबे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपने फैंस से रूबरू होने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. आम्रपाली दुबे ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में वह एक स्टेज पर खड़ी दिखाई दे रही हैं. वहीं स्टेज के सामने आम्रपाली दुबे के ढेर सारे फैंस की भीड़ नजर आ रही है.

Advertisement

अभिनेत्री का यह वीडियो अयोध्या के एक कॉलेज का है. वीडियो में वह 'पतली कमरिया मोर' गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो के साथ आम्रपाली दुबे ने खास कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'झुनझुनवाला डिग्री कॉलेज अयोध्या में फिल्म विवाह 3 की शूटिंग करते समय इतना प्यार मिला. मेरे पसंदीदा प्रदीप पांडे चिंटू जी को वीडियो क्रेडिट करने के लिए धन्यवाद.' सोशल मीडिया पर आम्रपाली दुबे का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेत्री के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
अमेरिका में NATO की बैठक के बीच प्रधानमंत्री मोदी के रूस पहुंचने के क्या हैं कूटनीतिक पैगाम?