हाथ में छाता लिए मुंबई की बारिश में पत्नी जया संग यूं नजर आए अमिताभ बच्चन, बिग बी ने कह डाली ये बात

अमिताभ बच्चन फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने की वजह से भी चर्चा में रहते हैं. वह अक्सर अपने फैंस के लिए खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. लेकिन इस बार अमिताभ बच्चन अपनी नई सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से सुर्खियों में हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने की वजह से भी चर्चा में रहते हैं. वह अक्सर अपने फैंस के लिए खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. लेकिन इस बार अमिताभ बच्चन अपनी नई सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से सुर्खियों में हैं. यह पोस्ट इसलिए खास है क्योंकि बिग बी ने पत्नी एक्ट्रेस जया बच्चन के साथ अपनी तस्वीर को शेयर किया है. इतना ही नहीं उन्होंने अपनी खूबसूरत पत्नी के लिए खास बात भी लिखी है. 

तस्वीर में अमिताभ बच्चन को जया बच्चन के लिए छाता पकड़े देखा जा सकता है. इस तस्वीर में दोनों का शानदार अंदाज देखने को मिल रहा है. इस तस्वीर के साथ अमिताभ बच्चन के खास कैप्शन लिखा है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'और बारिश हर दिन होती है...यहां तक ​​कि काम के सेट पर भी.' सोशल मीडिया पर बिग बी और जय बच्चन की यह तस्वीर वायरल हो रही है. दोनों कलाकारों के फैंस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

आपको बता दें कि जया बच्चन ने जून 1973 में अमिताभ बच्चन से शादी की. इन दोनों ने साथ में जंजीर, शोले, अभिमान, मिली, चुपके चुपके और सिलसिला जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में साथ काम भी किया है. श्वेता और अभिषेक बच्चन के जन्म के बाद जया बच्चन केवल कुछ ही फिल्मों में दिखाई दीं. बीते कुछ सालों में बिग बी और जया कभी खुशी कभी गम और 2016 की फिल्म की एंड का जैसी फिल्मों में साथ दिखाई दिए थे. 

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में गृह मंत्री Amit Shah ने कहा...'आतंकवाद को इतना नीचे दफना देगी कि सात पुश्तों तक वापस नहीं आएगा'