दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने के लिए बॉलीवुड की नई जुगत, घटाए टिकटों के दाम, अब अमिताभ की फिल्म पर बम्पर छूट

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन जल्द फिल्म गुड बाय में नजर आने वाले हैं. उनकी यह फिल्म काफी वक्त से सुर्खियों में हैं. अमिताभ बच्चन की फिल्म गुड बाय इस शुक्रवार यानी 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं.

विज्ञापन
Read Time: 14 mins
दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने के लिए बॉलीवुड की नई जुगत
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन जल्द फिल्म गुड बाय में नजर आने वाले हैं. उनकी यह फिल्म काफी वक्त से सुर्खियों में हैं. अमिताभ बच्चन की फिल्म गुड बाय इस शुक्रवार यानी 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं. ऐसे में बिग बी ने अपनी इस फिल्म का इंतजार कर रहे फैंस के लिए खास तोहफा दिया है. उन्होंने गुड बाय की ओपनिंग डे की टिकट को एक समान रखने का फैसला किया है. इस बात की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने दी है. 

तरण आदर्श ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर अमिताभ बच्चन का एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में बिग बी कहते हैं, 'नमस्कार मैं हूं अमिताभ बच्चन, हमारी फिल्म आ रही है 7 अक्टूबर को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में. हमने मिलकर फैसला किया है कि 7 अक्टूबर को गुड बाय फिल्म के दाम कुछ स्पेशल हों. 150 रुपये. तो जाइए अपने परिवार के साथ नजदीकी सिनेमाघरों में, वहीं मिलते हैं आपसे.'

Advertisement

अमिताभ बच्चन के इस वीडियो से साफ जाहिर है कि फिल्म गुड बाय की टिकट उसके पहले 150 रुपये होगी. सोशल मीडिया पर बिग बी का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस और दर्शक उनके इस वीडियो पर कमेंट कर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर कर रहे हैं. आपको बता दें कि गुड बाय से पहले अन्य फिल्म के मेकर्स भी अपनी फिल्म की टिकटों के दाम कर चुके हैं. वहीं फिल्म गुड बाय में अमिताभ बच्चन के साथ साउथ सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री रश्मिका मंदाना, नीना गुप्ता, पावेल गुलाटी, एली अवराम, सुनील ग्रोवर और साहिल मेहता भी अहम रोल में हैं. गुडबाय जिंदगी, परिवार और रिश्तों पर आधारित एक इमोशन से भरपूर फिल्म होगी.

Advertisement

Watch: मलाइका अरोड़ा ने रैंप पर दिखाए कमाल के डांस मूव्स

Featured Video Of The Day
Samarth: समावेशिता एक ऐसा कारण है जो मेरे दिल के करीब है: Union Minister Jayant Choudhary