Amitabh Bachchan ने थ्रोबैक फोटो शेयर कर पूछा- 'बताओ किसका हाथ है?', तो लोगों के आए मजेदार कमेंट्स

अमिताभ ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर जो फोटो डाली है, उसमें वे एक अजीबोगरीब ड्रेस में दिख रहे हैं. ये एक ब्लैक एंड वाइट फोटो है. इसमें अमिताभ की ड्रेस किसी बाथरोब की तरह लग रही है, जिसकी डोरी को एक एक्ट्रेस के हाथ ने पकड़ा है और वे इसे खींच रही हैं.

Amitabh Bachchan ने थ्रोबैक फोटो शेयर कर पूछा- 'बताओ किसका हाथ है?', तो लोगों के आए मजेदार कमेंट्स

अमिताभ बच्चन ने शेयर की थ्रोबैक फोटो

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं. अमिताभ अपने पुराने दिनों को याद कर अक्सर अपने सोशल मीडिया पर अपनी थ्रोबैक तस्वीरें शेयर करते हैं. इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए Amitabh Bachchan ने एक बार फिर अपनी एक पुरानी तस्वीर अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर दी है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करने के साथ अमिताभ ने एक सवाल भी अपने चाहने वालों से पूछ डाला है, जिसे गेस करने की जद्दोजहद में उनके फैन्स लग गए हैं. अमिताभ की ये पोस्ट चर्चा का विषय बन गई है.

अमिताभ ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर जो फोटो डाली है, उसमें वे एक अजीबोगरीब ड्रेस में दिख रहे हैं. ये एक ब्लैक एंड वाइट फोटो है. इसमें अमिताभ की ड्रेस किसी बाथरोब की तरह लग रही है, जिसकी डोरी को एक एक्ट्रेस के हाथ ने पकड़ा है और वे इसे खींच रही हैं. अब ऐसे में अमिताभ ने लोगों को एक्ट्रेस का नाम गेस करने का चैलेंज दे दिया है. उन्होंने लोगों से पूछा है कि फोटो में नजर आ रहा हाथ किस एक्ट्रेस का है. बता दें कि यह फोटो Amitabh Bachchan की किसी फिल्म का सीन है, जिसे उन्होंने शेयर किया है. 

अमिताभ की इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स की मजेदार प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. इस पोस्ट को देखने के बाद कोई इसे रेखा का हाथ, कोई श्रीदेवी का हाथ तो कोई हेमा मालिनी का हाथ बता रहा है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए Amitabh Bachchan ने लिखा है, "बताइए किसका हाथ है?". एक यूजर ने तो पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, "ये तो कानून का हाथ है".

ये भी पढ़ें: Looop Lapeta की एक्ट्रेस Taapsee Pannu, एक्टर Tahir Raj Bhasin और डायरेक्टर Aakash Bhatia से बातचीत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com