सनराइजर्स हैदराबाद की मालकिन काव्या मारन के आंसू देख उदास हुए बिग बी, SRH की हार पर कह डाली ये बात

26 मई 2024, रविवार आईपीएल के फाइनल मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को कोलकाता नाइट राइडर्स से हार का सामना करना पड़ा, इस पर बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी उदास नजर आएं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
सनराइजर्स हैदराबाद की मालकिन काव्या मारन के आंसू देख उदास हुए बिग बी
नई दिल्ली:

आईपीएल 2024 का फाइनल मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला गया, जिसमें शाहरुख खान की टीम केकेआर ने 8 विकेट से शानदार जीत दर्ज की और सीजन की ट्रॉफी अपने नाम की. वहीं, इस पूरे सीजन अपने बेहतरीन परफॉर्मेंस से दर्शकों का एंटरटेनमेंट करने वाली टीम सनराइजर्स हैदराबाद को हार का सामना करना पड़ा. इसके बाद एसआरएच की मालकिन काव्या मारन अपने आंसू छुपाती नजर आईं, जिस पर बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का दिल भी पिघल गया और उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद और काव्या मारन के लिए एक लंबा चौड़ा पोस्ट कर दिया.
 

Advertisement

सनराइजर्स हैदराबाद के लिए अमिताभ बच्चन का पोस्ट
चेन्नई के एम चिदंबरम स्टेडियम में आईपीएल 2024 का फाइनल मुकाबला खेला गया, जब कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 8 विकेट से हराया तो एसआरएच की ओनर काव्या मारन ने कैमरे की तरफ पीठ कर ली और अपनी आंखों में आंसू छुपाती नजर आईं. इसे देखकर अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर लिखा- आईपीएल फाइनल खत्म हो गया और केकेआर ने सबसे शानदार जीत हासिल की. एसआरएच बस हार गई, कई मायनों में निराशाजनक है, क्योंकि वो एक अच्छी टीम है और उन दिनों में जब उन्होंने अन्य मैच खेले उनका प्रदर्शन शानदार था. लेकिन जो देखने में सबसे ज्यादा दिल छू लेने वाला था, वो एक सुंदर युवा महिला स्टेडियम में एसआरएच की मालकिन, जिसके बाद वो भावुक हो गई, नुकसान और फूट-फूट कर रोने लगी, अपना चेहरा कैमरे से दूर कर लिया ताकि अपनी भावनाएं दिखा न पाएं. मुझे उनके लिए बुरा लगा. कोई बात नहीं कल एक और दिन है- माय डियर.

सनराइजर्स हैदराबाद बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स मैच
सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच हुए आईपीएल के फाइनल मुकाबले की बात करें तो एसआरएच ने पहले टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया और केवल 18.3 ओवर में ही 10 विकेट के नुकसान पर 113 रन बनाए. यह आईपीएल के फाइनल का अब तक का तीसरा सबसे कम स्कोर है. 114 रनों के लक्ष्य को कोलकाता नाइट राइडर्स ने केवल दो विकेट के नुकसान पर 10.3 ओवर में ही हासिल कर लिया और इस मैच में शानदार जीत दर्ज करने के साथ ही सीजन की ट्रॉफी भी अपने नाम की. इसके साथ ही केकेआर के पास एक दो नहीं बल्कि तीन आईपीएल की ट्रॉफी हो गई है. 

Advertisement

Bollywood News: मुश्किल में बॉलीवुड, सुस्ती भरे 64 दिन

Advertisement
Featured Video Of The Day
18th Lok Sabha News: लोक सभा में PM Modi ने अपने मंत्रियों का संसद से कराया परिचय