अमिताभ बच्चन को बूढ़ा होने पर आया गुस्सा, पुरानी Photo शेयर कर बोले- एक समय की बात है...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपनी एक पुरानी फोटो शेयर की है. फोटो के कैप्शन को देख ऐसा लग रहा है, जैसे उन्हें अपने बूढ़े होने पर गुस्सा आ रहा है.

अमिताभ बच्चन को बूढ़ा होने पर आया गुस्सा, पुरानी Photo शेयर कर बोले- एक समय की बात है...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को अपने बूढ़े होने पर आया गुस्सा

खास बातें

  • अमिताभ बच्चन को अपने बूढ़े होने पर आया गुस्सा
  • फोटो शेयर कर एक्टर ने कहा कि एक बार की बात है...
  • अमिताभ बच्चन की फोटो हुई वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव नजर आ रहे हैं. वह अपनी फोटो और वीडियो के जरिए हमेशा फैंस के बीच मौजूदगी दर्ज कराते हैं. लेकिन हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपनी एक पुरानी फोटो शेयर की है. फोटो के कैप्शन को देख ऐसा लग रहा है, जैसे उन्हें अपने बूढ़े होने पर गुस्सा आ रहा है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है, साथ ही लोग इस फोटो पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपनी पुरानी तस्वीर को साझा करते हुए लिखा, "एक बार की बात है...? ना, कोई साल नहीं दिया जाना. शायद, आज के युवा सितारों के माता-पिता ने तब तक उनके बारे में सोचा भी नहीं होगा. धिक्कार है, मैं बूढ़ा हूं..." बिग बी की यह फोटो देखने में काफी पुरानी लग रही है. खास बात तो यह है कि एक घंटे पहले ही आई इस फोटो को अब तक 1 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. बता दें कि बॉलीवुड के महानायक अकसर अपनी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करते हैं. बीते दिन उन्होंने कोरोनावायरस को लेकर ज्योतिष ज्ञान साझा किया था, जिसे लेकर वह काफी ट्रोल हुए थे. हालांकि, बाद में बिग बी ने अपनी इस पोस्ट को सोशल मीडिया से डिलीट कर दिया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) जल्द ही बॉलीवुड में चार फिल्मों के जरिए धमाल मचाने वाले हैं. इन फिल्मों में चेहरे, झुंड, ब्रह्मास्त्र और गुलाबो-सिताबो शामिल है. कुछ दिनों पहले ही बिग बी की अपकमिंग फिल्म झुंड का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसमें वह कोच के रूप में नजर आ रहे थे. फिल्मों से इतर एक्टर इन दिनों कोरोनावायरस के कारण सेल्फ आइसोलेशन में हैं. घर में रहने के बाद भी वह अकसर सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो के जरिए कोरोनावायरस पर जागरुकता फैलाते हैं.