Ameesha Patel ने स्टाइलिश अंदाज में वॉक करते हुए शेयर किया वीडियो, एक्ट्रेस की चाल देख फैन्स ने यूं दिए रिएक्शन

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री अमीषा पटेल (Ameesha Patel) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं. हालही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी स्टाइलिश वॉक देखी जा सकती हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री अमीषा पटेल (Ameesha Patel) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं. अमीषा इस समय गोवा में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं और वहीं से अपनी ग्लैमरस फोटो और स्टाइलिश वीडियो लगातार शेयर कर रही हैं. इसी क्रम में आगे बढ़ते हुए अमीषा पटेल (Ameesha Patel) ने अपना एक और वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो स्टाइलिश अंदाज में वॉक करती हुई नजर आ रही हैं. इसी के साथ बात करें उनके लुक की तो उन्होंने पिंक कलर का वन पीस पहना हुआ है और उनके बाल खुले हुए हैं. साथ ही उन्होंने आंखों पर चश्मा भी लगाया हुआ है.

अमीषा पटेल (Ameesha Patel) ने अपना ये वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है 'WAlking into the weekend be like….' इसी के साथ उनके फैन्स भी इस अंदाज की तारीफ कर रहे हैं. उनके एक फैन ने लिखा है 'Fabulous', तो किसी ने लिखा है 'Crush from the since 2000 still same'.

Advertisement

बता दें, साल 2000 में एक्ट्रेस ने ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के साथ फिल्म डेब्यू किया था. अमीषा पटेल (Ameesha Patel) और ऋतिक रोशन की यह फिल्म सुपरहिट रही थी. उसके बाद साल 2001 में एक्ट्रेस ने फिल्म 'गदर (Gadar)' में 'सकीना' के किरदार से सबको चौंका दिया था. सनी देओल और अमीषा पटेल की यह फिल्म भी सुपरहिट रही थी. वहीं, आखिरी बार एक्ट्रेस बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में नजर आईं थीं. इस दौरान उन्होंने फैन्स का काफी मनोरंजन किया.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Swachh Bharat, Swachh Vidyalaya: एक पहल जिसका उद्देश्य गरिमा, सुरक्षा और स्वच्छता लाना है