आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर के साथ शेयर की रोमांटिक फोटो, लिखा- हैप्पी बर्थडे माय लाइफ...

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) आज अपना 39वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने रणबीर कपूर के साथ रोमांटिक फोटो शेयर की है.

आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर के साथ शेयर की रोमांटिक फोटो, लिखा- हैप्पी बर्थडे माय लाइफ...

आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर के साथ शेयर की रोमांटिक फोटो

खास बातें

  • बहन ने दी भाई को जन्मदिन की शुभकामनाएं
  • परिवार के साथ आईं आलिया भट्ट भी नजर
  • 39 साल के हुए रणबीर कपूर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के जाने माने सितारे रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) आज अपना 39वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर उनके कई दोस्त, परिवार और सेलेब्स उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. इसी खास मौके पर रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर ने भी अपने भाई को जन्मदिन की बधाइयां बड़े ही खास अंदाज में दी हैं. इसके साथ ही आलिया भट्ट ने भी रणबीर कपूर के साथ रोमांटिक फोटो शेयर करते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है. आलिया भट्ट ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा है, 'हैप्पी बर्थडे माय लाइफ.'

वहीं रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक बेहद ही खूबसूरत तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर में उनके साथ रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), आलिया भट्ट (Alia Bhatt) नीतू कपूर और बेटी नजर आ रही है. फैंस और सेलेब्स के इस पोस्ट पर जमकर कमेंट आ रहे हैं.

सोशल मीडिया पर छा गई ये तस्वीर 
हाल ही में रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) द्वारा शेयर की गई तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई है और हो भी क्यों ना आखिरकार जन्मदिन भी तो रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का है. रिद्धिमा ने इस खूबसूरत तस्वीर के साथ लिखा- 'मेरे रॉकस्टार भाई को जन्मदिन की बधाई तुम्हें बहुत सारा प्यार' आपको बता दें कि बीते दिनों आलिया और रणबीर को जोधपुर में स्पॉट किया गया था जिसके बाद कयास लगाया जा रहा था कि दोनों अपनी वेडिंग डेस्टिनेशन की तलाश में हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बड़े प्रोजेक्ट में नजर आएंगे दोनों सितारे 
दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग में बिजी चल रही हैं, लेकिन वे समय निकाल कर अपने खास दोस्त के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करना कभी नहीं भूलती हैं. वहीं बात हम रणबीर कपूर की करें तो रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के पास 'एनिमल' 'शमशेरा' और 'ब्रह्मास्त्र' फिल्में हैं. इस फिल्म में वे आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे.