अक्षय कुमार से अमिताभ बच्चन तक जब शादी बचाने के लिए इन सितारों ने तोड़ी ऑनस्क्रीन जोड़ी, फैन्स का भी टूट गया दिल

आज के इस पोस्ट में हम आपको उन सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने शादी बचाने के लिए अपनी ऑनस्क्रीन पॉपुलर जोड़ी को तोड़ दिया.

अक्षय कुमार से अमिताभ बच्चन तक जब शादी बचाने के लिए इन सितारों ने तोड़ी ऑनस्क्रीन जोड़ी, फैन्स का भी टूट गया दिल

शादी बचाने के लिए इन सितारों ने तोड़ी ऑनस्क्रीन जोड़ी

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के कई ऐसे सितारे हैं, जिनकी ऑनस्क्रीन जोड़ियां काफी पसंद की गईं और दर्शकों ने उन्हें खूब प्यार दिया. पॉपुलैरिटी की वजह से डायरेक्टर और प्रोड्यूसर भी इन सितारों को जोड़ी के तौर पर एक साथ कास्ट करना चाहते, लेकिन कई बार ऐसा हुआ है कि इन ऑनस्क्रीन सितारों की बॉन्डिंग ने उनके असल जीवन के जोड़ीदार को चिंता में डाल दिया. ऐसे में बॉलीवुड के कई पॉपुलर ऑनस्क्रीन कपल्स अलग हो गए और फिर साथ काम करने से मना कर दिया. अपनी शादी बचाने के लिए इन सितारों ने ऑनस्क्रीन जोड़ियां तोड़ने से गुरेज नहीं किया.

अमिताभ बच्चन और रेखा

mje6f8sg

70-80 के दशक में फिल्मों में अमिताभ बच्चन और रेखा की जोड़ी बेहद पॉपुलर थी. दोनों ने सिलसिला, मुकद्दर का सिकंदर जैसी फिल्मों में साथ काम किया और जमकर तारीफ बटोरी. अमिताभ बच्चन ने जून 1973 में जया भादुरी से शादी की, लेकिन उसके बाद भी अमिताभ और रेखा की पॉपुलैरिटी की वजह से उन दोनों के अफेयर की खबरें उड़ने लगीं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक फिल्म के प्रीमियर के दौरान अमिताभ और रेखा को पर्दे पर एक साथ देख जया की आंखों में आंसू आ गए. इसके बाद अमिताभ और रेखा की जोड़ी टूट गई और फिर कभी साथ नजर नहीं आई.

प्रियंका चोपड़ा और शाहरुख खान

go0idgb8

शाहरुख खान और गौरी खान की जोड़ी बॉलीवुड के सफल कपल्स में गिनी जाती है. लेकिन इस जोड़ी के बीच भी दरार पड़ी, जब शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा की ऑनस्क्रीन जोड़ी को लेकर चर्चाएं शुरू हुईं. फिल्म डॉन 2 में एक साथ नजर आए प्रियंका और शाहरुख फिल्म के बाद भी कई बार साथ देखे गए. आईपीएल की आफ्टर पार्टी में भी प्रियंका, शाहरुख के साथ नजर आईं, जिसके बाद दोनों के अफेयर की अफवाहें फैलने लगीं, जिसने गौरी खान की चिंताएं बढ़ा दीं. लेकिन अपनी शादीशुदा जिंदगी को बचाने के लिए शाहरुख ने इसके बाद प्रियंका के साथ काम नहीं किया.

अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा

q1mnn62

Photo Credit: instagram

अक्षय कुमार का नाम कई सारी अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा. पहले फिल्म अंदाज और फिर एतराज में जब अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा की जोड़ी नजर आई, तो फैंस को उनके बीच की सिजलिंग केमिस्ट्री काफी पसंद आई. इसके बाद भी दोनों वक्त, मुझसे शादी करोगी जैसी फिल्मों में साथ दिखे. बताया जाता है कि प्रियंका और अक्षय की जोड़ी की पॉपुलैरिटी बढ़ती जा रही थी, लेकिन ये बात ट्विंकल खन्ना को पसंद नहीं आई और एक समय आया जब ये ऑनस्क्रीन जोड़ी टूट गई और जो फिर साथ कभी नहीं दिखी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com