ट्विंकल खन्ना ने बेटे आरव की शेयर की लेटेस्ट तस्वीर, बर्थडे पर पोस्ट देखकर फैंस बोले- अक्षय कुमार की हुबहू कॉपी

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने बेटे आरव को सोशल मीडिया पर बधाई देते हुए लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें आरव कुमार को देख फैंस उन्हें यंग अक्षय कुमार कहते हुए नजर आ रहे हैं. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना के बेटे आरव 22 साल के हो गए हैं, जिस मौके पर उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ लेटेस्ट तस्वीरों के साथ बेटे को जन्मदिन की बधाई दी है. अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर बेटे को शुभकामनाएं देने के लिए अपने सफारी आउटिंग की एक तस्वीर शेयर की. इसमें अक्षय, ट्विंकल और आरव सफारी गाड़ी के अंदर दिखाई दे रहे हैं, जबकि ट्विंकल दूरबीन से कैमरे की तरफ देख रही हैं. एक्टर ने कैप्शन में लिखा, "हैप्पी बर्थडे आरव! तुम्हें एक दयालु और प्यार करने वाले व्यक्ति के रूप में बढ़ते देखना मेरे दिल को हर दिन गर्व से भर देता है. तुम मेरे जीवन में कितनी खुशियां लाते हो, इसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता. यह साल तुम्हारे लिए उतनी ही खुशियां लेकर आए, जितनी तुम अपने आस-पास के लोगों को देते हो. हमेशा प्यार करता हूं."

ट्विंकल खन्ना ने भी बेटे के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए अपने पोस्ट में विस्तार से बताया कि कैसे पढ़ाई के लिए घर छोड़ने के बावजूद, आरव अभी भी उनके दिलों में रहता है, जो उनके विदेश जाने के बाद उनके साथ होने वाली घटनाओं से बिलकुल उलट है. उन्होंने लिखा: “हैप्पी बर्थडे आरव. जब मैं तुम्हें बार-बार यह कहते हुए सुनती थी कि तुम अपनी आज़ादी का कितना इंतज़ार कर रहे हो, तो मुझे लगता था कि जब तुम आखिरकार मेरा घर छोड़ोगे और अपने घर में कदम रखोगे, तो मेरी रोशनी अपने आप बुझ जाएगी और मेरी दुनिया एक अंधकार से भर जाएगी. जब तुम मिलने के लिए वापस आओगे, तो मैं ढेर सारे दीए जलाऊंगी."

Advertisement

आगे उन्होंने लिखा, और दिखावा करुंगी कि यह कोई परमानेंट बिजली फेलियर नहीं है. हम सिर्फ़ दिवाली मना रहे हैं. लेकिन तब मुझे एहसास नहीं हुआ कि कोई जो तुम्हारे दिल में रहता है, वह कभी नहीं जाता, भले ही वे अपना देशांतर बदल लें. मेरी दुनिया हर फोन कॉल, हर मैसेज से जगमगा उठती है, भले ही वह गंदे कपड़ों के बारे में ही क्यों न हो.

Advertisement
Advertisement

गौरतलब है कि अक्षय ने एक बार शेयर किया था कि उनकी तरह, आरव ने भी काफी कम उम्र में अपना घर छोड़ दिया, और लंदन में एक विश्वविद्यालय में पढ़ाई कर रहा है. इस फोटो को देखने के बाद फैंस ने रिएक्शन देते आरव को जन्मदिन की बधाई दी. एक यूजर ने लिखा, अक्षय कुमार की डिट्टो कॉपी. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में विधानसभा चुनाव की Voting से कहां बढ़ी हलचल
Topics mentioned in this article