बड़े एक्टर्स को छोड़ सावधान इंडिया की टीम के साथ अक्षय कुमार ने बना डाली थी ये फिल्म, 79 करोड़ में बनी फिल्म ने कमाए थे 135 करोड़ रुपये

एक फिल्म में अक्षय कुमार ने ऐसे कलाकारों के साथ काम किया जो कुछ क्राइम से जुड़े शोज में नजर आ चुके हैं. और, उनकी ये फिल्म भी अच्छी रकम कूटने में कामयाब रही.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

अक्षय कुमार की फिल्म भले ही कुछ समय से कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही हों. लेकिन एक दौर ऐसा भी रहा है जब वो बॉक्स ऑफिस के वाकई सबसे बड़े खिलाड़ी रहे हैं. उन की कम बजट में बनी मूवीज ने भी लागत से कहीं ज्यादा की कमाई की है और मेकर्स को खूब मुनाफा कमवाया है. कुछ फिल्में तो ऐसी भी हैं जिन में कास्ट के नाम पर उन के साथ चंद छोटे मोटे कलाकार थे. लेकिन अक्षय कुमार के दम पर ही मूवी मोटा मुनाफा कमाने में कामयाब रही. ऐसी ही एक फिल्म में अक्षय कुमार ने ऐसे कलाकारों के साथ काम किया जो कुछ क्राइम से जुड़े शोज में नजर आ चुके हैं. और, उनकी ये फिल्म भी अच्छी रकम कूटने में कामयाब रही.

ये है फिल्म का नाम

अक्षय कुमार की इस फिल्म का नाम है गब्बर इज बैक. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ करीना कपूर खान, श्रुति हसन, सुनील ग्रोवर, जयदीप अहलावत जैसे कलाकार भी थे. इस के अलावा कुछ कलाकार ऐसे भी थे जो क्राइम जुड़े टेलीविजन शोज में नजर आए. इशिता व्यास सावधान इंडिया @11 में दिखीं, श्रुति बापना सावधान इंडिया के एक एपिसोड में दिखीं, मनोज चंदिला सीआईडी में काम कर चुके हैं. विकास श्रीवास्तव सावधान इंडिया एफआईआर सिरीज में काम कर चुके हैं. सान्वी तलवार भी सावधान इंडिया के एक एपिसोड में में काम कर चुकी हैं.

फिल्म ने जमकर कूटा मुनाफा

साल 2015 में आई अक्षय कुमार की ये मूवी करप्शन के खिलाफ आवाज उठाने वाली थी. अक्षय कुमार इस फिल्म के जरिए जनमानस की आवाज बने थे. फिल्म लोगों को इस कदर पसंद आई कि महज 86.85 करोड़ रु. में बनी इस फिल्म ने 135.81 करोड़ रु. का कारोबार किया. फिल्म में करीना कपूर और श्रुति हसन के काम की भी खूब तारीफ हुई. सुनील ग्रोवर और जयदीप अहलावत भी अपने अपने किरदार में फिट नजर आए.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Digital Arrest से Heart Attack...जालसाजों पर कब अटैक? | Cyber Crime