प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शाहरुख खान को गले लगाते दिखे अक्षय कुमार, ये फोटो हुई वायरल

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह से एक तस्वीर सामने आई जो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
शाहरुख खान और अक्षय कुमार
नई दिल्ली:

नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री पद के शपथ ग्रहण समारोह में फिल्म इंडस्ट्री के भी कई दिग्गज पहुंचे. इस बीच एक तस्वीर सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर में अक्षय कुमार और शाहरुख खान एक दूसरे के गले लगते नजर आ रहे हैं. बता दें कि इस कार्यक्रम में विक्रांत मेसी, रवीना टंडन, दिनेश लाल यादव निरहुआ, रजनीकांत, अनिल कपूर, कैलाश केर समेत फिल्म इंडस्ट्री के तमाम सेलेब्स पहुंचे. रजनीकांत, अनुपम खेर, अनिल कपूर ने तो एएनआई से बातचीत से बातचीत में पीएम नरेंद्र मोदी को बधाई भी दी.

Advertisement

रजनीकांत
प्रधानमंत्री पद के लिए मनोनीत नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए अभिनेता रजनीकांत भी दिल्ली पहुंच चुके हैं. मीडिया से बातचीत में सुपरस्टार ने कहा कि यह बहुत बड़ी उपलब्धि है और उनकी शुभकामनाएं मोदी के साथ हैं.

अनुपम खेर
अभिनेता अनुपम खेर ने दिल्ली पहुंचकर कहा कि यह उनका सौभाग्य है कि वह तीसरी बार शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा ले रहे हैं. अभिनेता ने इस अवसर को ऐतिहासिक क्षण भी बताया. "पिछले 10 सालों में प्रधानमंत्री ने देश को बहुत अच्छे से चलाया है. मुझे उम्मीद है कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में नई सरकार देश को आगे ले जाएगी.

अनिल कपूर
फाइटर अभिनेता अनिल कपूर भी नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए दिल्ली पहुंचे हैं. अनिल कपूर ने एएनआई से बात करते हुए कहा कि वह चाहते हैं कि देश समृद्ध हो.

सुरेश गोपी
अभिनेता से केरल से भाजपा सांसद बने सुरेश गोपी आज शाम प्रधानमंत्री पद के लिए नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा लेने के लिए दिल्ली पहुंचे हैं.

Advertisement

 

Featured Video Of The Day
T20 World Cup Final: Team India की फाइनल में ये है ताकत, इस तरह मिल सकती है जीत