9 फ्लॉप फिल्मों के बाद अक्षय कुमार के हाथ लगी सफलता की चाबी ? आखिर क्यों बड़ी हिट साबित हो सकती है भूत बंगला

अक्षय कुमार बड़े मियां छोटे मियां, सरफिरा और खेल खेल में भी लेकर आए, लेकिन यह तीनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिट गईं. बार-बार फ्लॉप का सामना कर रहे अक्षय कुमार के पास अब लगता है सफलता की चाबी हाथ लग गई है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

अक्षय कुमार काफी वक्त से एक हिट फिल्म की तलाश कर रहे हैं. पिछले 31 महीनों में वह 10 फिल्में लेकर आए, जिसमें से सिर्फ एक हिट हो सकी और बाकी नौ का बॉक्स ऑफिस पर काफी बुरा हाल देखने को मिला. इस साल भी अक्षय कुमार बड़े मियां छोटे मियां, सरफिरा और खेल खेल में भी लेकर आए, लेकिन यह तीनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिट गईं. बार-बार फ्लॉप का सामना कर रहे अक्षय कुमार के पास अब लगता है सफलता की चाबी हाथ लग गई है. 

जी हां, इस बात का पता उनकी नई फिल्म भूत बंगला से चलता है. अक्षय कुमार ने अपने जन्मदिन पर इस फिल्म की घोषणा की है. भूत बंगला को अक्षय कुमार के लिए सफलता की चाबी माना जा सकता है, इसके पीछे की वजह फिल्म के डायरेक्टर हैं. दरअसल भूत बंगला का निर्देशन अक्षय कुमार के हिट डायरेक्टर प्रियदर्शन कर रहे हैं. प्रियदर्शन और अक्षय कुमार की जोड़ी ने कई हिट फिल्में दी हैं. इन दोनों ने हेरा फेरी, भागम भाग और भूल भुलैया जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया है. ऐसे में अक्षय कुमार के फैंस भी सोशल मीडिया पर मान रहे हैं कि प्रियदर्शन के साथ उनकी फिल्म भूत बंगला हिट साबित होगी.

Advertisement
Advertisement

वहीं इस फिल्म के हिट होने की दूसरी वजह यह है कि इन दिनों सिनेमाघरों में हॉरर-कॉमेडी जमकर पसंद की जा रही है. फिर चाहे बॉलीवुड की स्त्री 2 हो या मुंज्या. इतना ही नहीं गुजराती, मराठी, पंजाबी, मलयालम समेत कई भाषाओं में भी हॉरर-कॉमेडी को जमकर पसंद किया जा रहा है. गुजराती की हॉरर कॉमेडी झमकुडी भी 2024 में रिलीज हुई और दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींच लाई. मराठी हॉरर कॉमेडी अल्याड पल्याड ने भी दर्शकों को खूब हंसाया और डराया. निर्माताओं ने तो अल्याड पल्याड 2 पर काम भी शुरू कर दिया है. 

Advertisement

पंजाबी सिनेमा इस सारी हलचल के बीच कैसे अछूता रहता. मार्च 2024 में जट्ट नूं चुड़ैल टकरी फिल्म रिलीज हुई. ये हॉरर कॉमेडी दर्शकों को इतनी पसंद आई कि ये पंजाबी की ऑल टाइम सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की टॉप 15 की लिस्ट में शामिल हो गई. हॉरर कॉमेडी के इस ट्रेंड को लेकर कम्प्लीट सिनेमा के एडिटर अतुल मोहन कहते हैं, 'जनता हॉरर-कॉमेडी जॉनर को खूब पसंद कर रही है. एक तरह से ये फ्लेवर ऑफ द नेशन बन गया है. फैमिली एंटरटेनमेंट होने की वजह से इसकी डिमांड और बढ़ जाती है.'
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Elections: Rao Inderjit Singh की बेटी Arti Rao चुनावी मैदान में, मिल पाएगी जीत ?