Ajay Devgn ने महिला दिवस पर शेयर किया मैसेज, लिखा- वीना का बेटा, कविता और नीलम का भाई, काजोल का पति, न्यासा का पिता

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने भी महिला दिवस के मौके पर एक खास मैसेज शेयर किया है, और उनके इस मैसेज को लेकर सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ भी हो रही है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

दुनिया भर में 8 मार्च को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस मनाया जाता है. आज दुनिया भर में इस मौके पर कई तरह के आयोजन हो रहे हैं और महिलाओं को अलग-अलग तरीके सम्मान दिया जा रहा है. बॉलीवुड से भी महिला दिवस के मौके पर मैसेज आ रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने भी महिला दिवस के मौके पर एक खास मैसेज शेयर किया है, और उनके इस मैसेज को लेकर सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ भी हो रही है. उन्होंने इस मैसेज के जरिये अपने परिवार की महिलाओं को सम्मान दिया है. 

अभी रौशन हुआ जाता है रस्ता, वो देखो एक औरत आ रही है- महिला दिवस पर पढ़ें शायरी

अजय देवगन ने महिला दिवस पर इंस्टाग्राम पर मैसेज शेयर किया है, 'वीना का बेटा, कविता और नीलम का भाई, काजोल का पति, न्यासा का पिता.' इस मैसेज में उन्होंने अपना नाम काट रखा है, और इस तरह खुद को संबोधित किया है. इस तरह अजय देवगन के इस मैसेज की जमकर तारीफ हो रही है. 

अजय देवगन इन दिनों ओटीटी से लेकर सिनेमाघरों तक में छाए हुए हैं. हाल ही में उनकी फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' रिलीज हुई थी, जिसमें वह कैमियो में नजर आए थे. यही नहीं, पिछले हफ्ते ही उनका ओटीटी डेब्यू भी हुआ है. उनकी वेब सीरीज 'रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस' रिलीज हुई है. वेब सीरीज को खूब पसंद किया जा रहा है और उनकी एक्टिंग की जमकर तारीफ भी हो रही है. इस तरह अजय देवगन दोनों ही मोर्चे पर खूब वाहवाही लूट रहे हैं.

अभिषेक बच्‍चन और रणबीर कपूर ने इस तरह बिताया संडे

Featured Video Of The Day
Iran Israel War: इजरायल के हमलों की आशंका से रद्द हुई उड़ानें, ईरान ने वापस लिया फैसला