फौजियों के बीच पहुंचा सिंघम, कश्मीर में शूटिंग के दौरान SSB के जवानों के साथ अजय देवगन और रोहित शेट्टी ने बिताया वक्त

हमेशा की तरह इस सिंघम मूवी को भी खुद रोहित शेट्टी ही डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग कश्मीर में जोरों से जारी है. जिसकी शूटिंग के दौरान फिल्म के दोनों दिग्गज लोगों ने एसएसबी के जवानों के साथ वक्त बिताया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
कश्मीर में शूटिंग के दौरान SSB के जवानों के साथ अजय देवगन
नई दिल्ली:

सिंघम वन और टू के बाद अब रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की अगली फिल्म सिंघम 3 का दर्शकों को शिद्दत से इंतजार है. वैसे इस बीच सिंबा और सूर्यवंशी भी आ चुके हैं. लेकिन सिंघम जैसे पुलिस कॉप का कोई मुकाबला नहीं है. इस फिल्म में अजय देवगन एक बार फिर अपने एंग्री कॉप कैरेक्टर में दिखने वाले हैं. नाम भी वही पुराना होगा यानी कि बाजीराव सिंघम. हमेशा की तरह इस सिंघम मूवी को भी खुद रोहित शेट्टी ही डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग कश्मीर में जोरों से जारी है. जिसकी शूटिंग के दौरान फिल्म के दोनों दिग्गज लोगों ने एसएसबी के जवानों के साथ वक्त बिताया.

Advertisement

एसएसबी के जवानों के बीच सिंघम

कश्मीर में शूटिंग के दौरान अजय देवगन और रोहित शेट्टी दोनों एसएसबी के जवानों से मिलने पहुंचे. इस दौरान खुद अजय देवगन शूटिंग के लिए पहनी गई पुलिस की ड्रेस में दिखे. और रोहित शेट्टी सादे लिबास में दिखाई दिए. दोनों एक साथ जवानों के बीच पहुंचे और उनसे बातचीत भी की. जवानों के बीच अजय देवगन का पुलिस की वर्दी में पहुंचना ये जाहिर करता है कि वो शायद शूटिंग से सीधे एसएसबी के जवानों के बीच पहुंचे थे. अजय देवगन और रोहित शेट्टी दोनों ने जवानों के साथ फोटोज भी क्लिक करवाईं.

Advertisement

इस दिन होगी रिलीज

सिंघम सीक्वेंस की ये रोहित शेट्टी की तीसरी फिल्म है. पूरे कॉप यूनिवर्स की बात करें तो ये उनकी पांचवीं फिल्म होगी. सिंघम 3 में अजय देवगन तो नजर आएंगे ही. उनके अलावा अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ, दीपिका पादुकोण, करीना कपूर और अर्जुन कपूर भी इस फिल्म का हिस्सा होंगे. फिल्म की रिलीज डेट फिलहाल 15 अगस्त तय की गई थी. लेकिन पुष्पा 2 भी इसी समय के आसपास रिलीज हो सकती है. जिस वजह से फिर से रिलीज डेट पर चर्चा जारी है.

Advertisement

वीडियो: वो फिल्म जिसके Producer बने 5 लाख किसान

Advertisement
Featured Video Of The Day
GST Council Meeting: FM Nirmala Sitharaman ने कहा- Online Gaming पर GST, एजेंडे में नहीं | India@9
Topics mentioned in this article