फिल्मों में आने से पहले इस विज्ञापन में दिखी थी Aishwarya Rai Bachchan की खूबसूरती, एक्ट्रेस को देखने के लिए इकट्ठा हो जाते थे लोग

ऐश्वर्या राय की खूबसूरत सिर पर खूबसूरती का ताज सजने पहले ही मॉडलिंग की दुनिया में खासा फेम हासिल कर चुकी थी. जिसकी मिसाल है 1996 का वो एड जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
फिल्मों में आने से पहले इस विज्ञापन में दिखी थी ऐश्वर्या राय की खूबसूरती
नई दिल्ली:

ऐश्वर्या राय ने फिल्मों में आने से पहले मॉडलिंग की दुनिया में अच्छा खासा नाम कमाया है. मिस इंडिया मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने से पहले ही मॉडलिंग और एड वर्ल्ड में उनका नाम गूंजने लगा था. सुष्मिता सेन ने खुद एक इंटरव्यू में ये कहा था कि ऐश्वर्या राय से मुकाबला है, ये सुनकर वो भी मिस इंडिया कंटेस्ट लड़ने से डर रही थीं. उनकी मां से मिली हिम्मत के बाद वो कंटेस्ट में जा सकीं. ऐश्वर्या राय की खूबसूरत सिर पर खूबसूरती का ताज सजने पहले ही मॉडलिंग की दुनिया में खासा फेम हासिल कर चुकी थी. जिसकी मिसाल है 1996 का वो एड जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस एड में ऐश्वर्या राय की खूबसूरती आपको दीवाना बना सकती है.

ऐसा है एड

द 90ज इंडिया नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने ऐश्वर्या राय का ये पुराना एड शेयर किया है. इस एड में ऐश्वर्या राय शीतल क्लोदिंग्स के विज्ञापन में दिख रही हैं. ये क्लोदिंग लाइन मेल फीमेल दोनों के कपड़े डिजाइन करने वाली फेशन वियर थी. जिसके एड में ऐश्वर्या राय अलग अलग गेटअप में दिख रही हैं. वो कभी सलवार सूट में दिखती हैं. कभी ट्रेंडी लंहगा चोली में नजर आती हैं. और कभी फ्यूजन वियर में जलवे बिखेरती ही दिखती हैं. ये कहना गलत नहीं होगा कि ऐश्वर्या राय हर ड्रेस और गेटअप में बहुत खूबसूरत लगती हैं.

Advertisement

संजय लीला भंसाली की नंदिनी

इस खूबसूरत एड को देखकर एक यूजर ने लिखा कि इसी एड को देखकर संजय लीला भंसाली को अपनी नंदिनी मिल गई थी. एक अन्य यूजर ने लिखा कि उस समय का फैशन वाकई कमाल का था. एक और यूजर ने लिखा कि इतने हैंडसम और ब्यूटीफुल मॉडल्स अब नहीं मिलते हैं. कुछ यूजर्स ने लिखा कि ये पूरा एड अपनेआप में एक मूवी के बराबर है. कुछ यूजर्स ने इस एड को हम दिल दे चुके सनम मूवी से कंपेयर किया है और लिखा कि ये हैप्पी एंडिंग के साथ बनी मूवी है.

Advertisement

Advertisement

Featured Video Of The Day
Jagannath Rath Yatra 2024: सेवा से लेकर सुरक्षा व्यवस्था तक, पुरी रथ यात्रा के लिए क्या है तैयारी?