फिल्म के बाद अब वेब सीरीज बन रिलीज होगी 'द कश्मीर फाइल्स', इस बार कश्मीरी पंडित खुद बताएंगे आप बीती

फिल्म की सफलता दो देखते हुए अब विवेक अग्निहोत्री इस पर वेब सीरीज लेकर आने वाले हैं. जिसका नाम द कश्मीर फाइल्स अनरिपोर्टेड होगा. इतना ही नहीं इस वेब सीरीज में कश्मीरी पंडितों को भी दिखाया जाएगा जिन्हें 1989 के दौरान अपना घर छोड़कर विस्थापित होने पड़ा था.

Advertisement
Read Time: 5 mins
फिल्म के बाद अब वेब सीरीज में रिलीज होगी 'द कश्मीर फाइल्स'
नई दिल्ली:

पिछले साल फिल्म द कश्मीर फाइल्स ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं. फिल्म का निर्देशन विवेक अग्निहोत्री ने किया था. द कश्मीर फाइल्स ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी. इतना ही नहीं फिल्म कई विवादों की वजह से सुर्खियों में रही. बावजूद इसके द कश्मीर फाइल्स ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई. फिल्म की सफलता दो देखते हुए अब विवेक अग्निहोत्री इस पर वेब सीरीज लेकर आने वाले हैं. जिसका नाम द कश्मीर फाइल्स अनरिपोर्टेड होगा. इतना ही नहीं इस वेब सीरीज में कश्मीरी पंडितों को भी दिखाया जाएगा जिन्हें 1989 के दौरान अपना घर छोड़कर विस्थापित होने पड़ा था.

Advertisement

द कश्मीर फाइल्स अनरिपोर्टेड का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है. जिसमें फिल्म के कई सीन्स के साथ 1989 के नरसंहार को झेल चुके पीड़ितों की भी झलक देखने को मिल रही है. इतना ही नहीं द कश्मीर फाइल्स अनरिपोर्टेड के ट्रेलर को देखकर कहा जा सकता है कि फिल्म में उस वक्त से कई ओरिजनल वीडियो भी देखने को मिलेंगे. वेब सीरीज के ट्रेलर में पीड़ित कश्मीर पंडित अपने साथ हुआ आप बीती को बताते हुए नजर आ रहे हैं. 

Featured Video Of The Day
Vasant Vihar: 24 घंटे बाद Under Construction Basement से मिला 1 मजदूर का शव, 2 Labour अभी भी लापता