बास्केटबॉल से लेकर तीरंदाजी तक में मास्टर है ये एक्ट्रेस, डांस से भी जीता है फैंस का दिल- देखें Videos

सिमरन चौधरी (Simran Choudhary) की सोशल मीडिया पोस्ट को देखकर यह कहा जा सकता है कि वह केवल एक्टिंग में ही नहीं, बल्कि डांस और स्पोर्ट्स में भी माहिर हैं.

बास्केटबॉल से लेकर तीरंदाजी तक में मास्टर है ये एक्ट्रेस, डांस से भी जीता है फैंस का दिल- देखें Videos

सिमरन चौधरी (Simran Choudhary) ने अपने डांस और स्पोर्ट्स स्किल से किया फैंस को हैरान

खास बातें

  • बास्केटबॉल से लेकर तीरंदाजी में भी मास्टर हैं सिमरन चौधरी
  • अपने डांस से भी करती हैं फैंस को हमेशा हैरान
  • सिमरन चौधरी की सोशल मीडिया पोस्ट हुई वायरल
नई दिल्‍ली:

तेलुगू फिल्मों में अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाली सिमरन चौधरी (Simran Choudhary) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस से भी जुड़ी रहती हैं. सिमरन चौधरी की सोशल मीडिया पोस्ट को देखकर यह कहा जा सकता है कि वह केवल एक्टिंग में ही नहीं, बल्कि डांस और स्पोर्ट्स में भी माहिर हैं. दरअसल, सिमरन चौधरी ने स्पोर्ट्स से संबंधित कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किये हैं, जिसमें वह तिरंदाजी करती हुई और बास्केटबॉल (Basketball) करती हुई नजर आ रही हैं. उनके इस वीडियो को फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं. 

सिमरन चौधरी (Simran Choudhary) अपने एक वीडियो में शानदार अंदाज में बास्केटबॉल (Basketball) खेलती हुई दिखाई दे रही हैं. ब्लैक आउटफिट में एक्ट्रेस का लुक भी काफी जबरदस्त लग रहा है. अपने इस वीडियो को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, 'इस खेल के लिए मेरा प्यार बहुत सच्चा है.' अपने एक वीडियो में एक्ट्रेस तीरंदाजी करती हुई दिखाई दे रही हैं. खास बात तो यह है कि उनका तीर भी निशाने पर जाकर लगता है. तीरंदाजी करते हुए अपने वीडियो को सिमरन ने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 24 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

Everyday I'm shufflin'

A post shared by Simran Choudhary (@simranchoudhary) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इन सबसे से इतर सिमरन चौधरी (Simran Choudhary) डांस में भी मास्टर हैं. वह अकसर अपने डांस से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. अपने एक वीडियो में एक्ट्रेस ब्लू डेनिम और पिंक टॉप में छत पर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. उनके वीडियो को फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं. बता दें कि सिमरन एक्टिंग की दुनिया में भी लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. उन्होंने तेलुगू सिनेमा में अपनी जबरदस्त पहचान बनाई है. ए नागरनिकि एमैंदी और हम तुम जैसी फिल्मों में सिमरन चौधरी के किरदार को काफी पसंद किया गया था.