एक्टर-डायरेक्टर कृष्ण कुमार की बेटी का निधन, 21 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

एक्स एक्टर और टी-सीरीज के फिल्म निर्माता कृष्ण कुमार अपनी जिंदगी के मुश्किल दिनों से गुजर रहे हैं. उन्होंने अपनी 21 साल की बेटी तिशा कुमार को खो दिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

एक्स एक्टर और टी-सीरीज के फिल्म निर्माता कृष्ण कुमार अपनी जिंदगी के मुश्किल दिनों से गुजर रहे हैं. उन्होंने अपनी 21 साल की बेटी तिशा कुमार को खो दिया है. तिशा लंबे समय से कैंसर से पीड़ित थीं, लेकिन वह गुरुवार 18 जुलाई को कैंसर से जिंदगी की जंग हार गई हैं. तिशा कुमार का जर्मनी में कैंसर का इलाज चल रहा था, जहां उनका निधन हो गया है. उनके निधन की जानकारी टी-सीरीज के प्रवक्ता ने एक बयान जारी कर दी है. 

प्रवक्ता ने कहा, 'कृष्ण कुमार की बेटी तिशा कुमार का कल लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया. यह परिवार के लिए मुश्किल समय है, और हम विनम्र अनुरोध करते हैं कि परिवार की निजता का सम्मान किया जाए.' प्रवक्ता ने बताया है कि कुछ वक्त पहले जब तिशा कुमार के कैंसर का पता चला तो परिवार ने उनको इलाज के लिए जर्मनी ले जाने का फैसला किया. लेकिन गुरुवार को उसका निधन हो गया.

कृष्ण कुमार एक एक्स एक्टर हैं, जो टी-सीरीज के दिवंगत संस्थापक गुलशन कुमार के छोटे भाई हैं. कृष्ण कुमार ने 90 के दशक में एक कलाकार के तौर पर फिल्मों में अपना करियर शुरू किया और कई फिल्मों में काम किया. उन्होंने 1995 की हिट फिल्म बेवफा सनम के लिए सबसे ज्यादा जाने गए. हालांकि, जब उनका एक्टिंग करियर सफल नहीं हुआ, तो कृष्ण ने कैमरे के पीछे काम करना शुरू कर दिया और फिल्म निर्माता बन गए.

Featured Video Of The Day
America के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर फिर हमले की कोशिश!