Shah Rukh Khan और Suhana की फिल्म में अभिषेक बच्चन होंगे विलेन, पापा अमिताभ बच्चन ने ट्वीट पर कह डाली ये बात

शाहरुख खान के फैंस उनकी अगली फिल्म के बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. बीते कुछ वक्त से चर्चा है कि वह अपनी अगली फिल्म में बेटी सुहाना के साथ नजर आएंगे, जिसका नाम किंग है. फिल्म किंग में पहली बार बाप-बेटी की यह जोड़ी नजर आने वाली है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
किंग में विलेन बनेगा ये हीरो
नई दिल्ली:

शाहरुख खान के फैंस उनकी अगली फिल्म के बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. बीते कुछ वक्त से चर्चा है कि वह अपनी अगली फिल्म में बेटी सुहाना के साथ नजर आएंगे, जिसका नाम किंग है. फिल्म किंग में पहली बार बाप-बेटी की यह जोड़ी नजर आने वाली है. अब इस फिल्म के विलेन को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. फिल्म किंग में एक ऐसा हीरो विलेन बनेगा, जो शाहरुख खान और आमिर खान के साथ ब्लॉकबस्टर फिल्म दे चुका है. इस एक्टर का नाम अभिषेक बच्चन है.

अभिषेक बच्चन फिल्म किंग में शाहरुख खान के सामने विलेन के रोल में नजर आने वाले हैं. इस बात का पुष्टि अभिषेक के पिता अमिताभ बच्चन ने किया है. दरअसल अंग्रेजी वेबसाइट पीपिंगमून ने दावा किया कि अभिषेक बच्चन शाहरुख खान की फिल्म किंग में विलेन का रोल करने वाले हैं. अब इस खबर की पुष्टि अमिताभ बच्चन ने कर दी है. हाल ही में अभिषेक बच्चन के एक फैन ने अपने सोशल मीडिया पर उनकी फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट जाहिर की है. फैन की पोस्ट पर बिग बी ने रिएक्शन दिया है.

अमिताभ बच्चन ने रिएक्शन देते हुए पोस्ट में बेटे अभिषेक को बधाई दी और लिखा, शुभकामनाएं अभिषेक.. यह समय है !!! सोशल मीडिया पर बिग बी का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. एक्टर के फैंस पोस्ट को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख खान और अभिषेक बच्चन की फिल्म किंग का निर्देशन संजय घोष कर रहे हैं. यह दोनों कलाकार कभी अलविदा न कहना और हैप्पी न्यू ईयर जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं. 

Featured Video Of The Day
GoSports Foundation CEO, Deepthi Bopiah: 'भारत की पैरालंपिक यात्रा बढ़ रही है' | Samarth By Hyundai