मेकअप लगाए दिखीं ऐश्वर्या की लाडली आराध्या बच्चन, स्कूल का वीडियो वायरल

आराध्या बच्चन के स्कूल के प्रोग्राम का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें उनका अलग लुक दिख रहा है.

मेकअप लगाए दिखीं ऐश्वर्या की लाडली आराध्या बच्चन, स्कूल का वीडियो वायरल

आराध्या का स्कूल वीडियो वायरल हो रहा है

नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की पोती और अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन सबसे पॉपुलर स्टार किड्स में से एक हैं. अपने मम्मी-पापा के साथ उनकी प्यारी तस्वीरें अक्सर इंटरनेट पर वायरल होती रहती हैं. अब उनके स्कूल का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह मेकअप लगाए नजर आ रही हैं. उनके हाथ में एक गिटार भी है. ऐसा लग रहा है कि यह स्कूल के किसी प्रोग्राम का वीडियो है. ऐसा हो सकता है कि यह किसी फिल्टर की वजह से ऐसा दिख रहा है.

16 नवंबर 2011 को जन्मी आराध्या का मुंबई के मशहूर धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ती हैं. यहां कई मशहूर सेलेब्स के बच्चे पढ़ते हैं. वायरल वीडियो में वह अपने दोस्तों और बैचमेट्स के साथ अपने स्कूल प्रोग्राम की तैयारी करते हुए दिख रही हैं.

आराध्या का ये वीडियो उनके एक फैनपेज पर आया. इसमें आराध्या को काफी तारीफें मिल रही हैं. एक फैन ने उन्हें बेहद प्यारी और मासूमियत से भरी बताया. कमेंट सेक्शन में ऐसे कई कमेंट हैं जो आपका दिल छू सकते हैं. एक फैन ने लिखा, "वह आराध्या बड़ी ही ग्रेसफुली बढ़ रही हैं." जबकि दूसरे ने लिखा, "आराध्य, भगवान इन सभी बच्चों को प्यार दें और सुरक्षित रखें क्योंकि ये सभी एक मतलबी दुनिया में बड़े हो रहे हैं." एक ने लिखा, "वह एक मासूम मुस्कान और बड़ी खूबसूरत आंखें...बेहद प्यारी वीडियो. भगवान आपको खुश रखें."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक इंस्टाग्राम यूजर ने भी आराध्या की तुलना अपनी मां से की और कहा, "थोड़ी ऐश्वर्या जैसी दिख रही हैं". एक ने उसे लंबे बालों में देखने की इच्छा जताई उन्होंने लिखा, "मुझे समझ नहीं आता कि वह इतनी प्यारी है...लेकिन माथे को ब्लंट बैंग्स से क्यों ढकती है." 11 साल की आराध्या के सोशल मीडिया पर बहुत सारे फैन पेज हैं लेकिन अक्सर उसे ट्रोल भी किया जाता है. दिसंबर 2021 में अभिषेक ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह उन लोगों को स्वीकार कर सकते हैं जो उन्हें निशाना बनाते हैं क्योंकि वह एक पब्लिक फिगर हैं लेकिन आराध्या को निशाना बनाना पूरी तरह से गलत है और वह इसे बर्दाश्त नहीं करेंगे. उन्होंने कहा था, "मैं एक पब्लिक फिगर हूं...यह ठीक है. मेरी बेटी आपकी बाउंड्री से बाहर है."