आइरा खान ने शेयर की थ्रोबैक क्रिसमस फोटो, बेटी के बॉयफ्रेंड के साथ मैचिंग नाइट सूट में दिखे Aamir Khan

आइरा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी और नुपुर की एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है. इस फोटो की खास बात यह है कि इसमें उनके साथ उनके पिता आमिर खान भी दिखाई दे रहे हैं.

आइरा खान ने शेयर की थ्रोबैक क्रिसमस फोटो, बेटी के बॉयफ्रेंड के साथ मैचिंग नाइट सूट में दिखे Aamir Khan

आइरा खान ने शेयर की थ्रोबैक फोटो

नई दिल्ली :

आमिर खान की बेटी आइरा खान को सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव देखा जाता है. आइरा अक्सर अपनी और अपने बॉयफ्रेंड के साथ की तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं, जिसे कि उनके फैन्स भी खूब पसंद करते हैं. आइरा के बॉयफ्रेंड का नाम नुपुर शिखरे है. आइरा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी और नुपुर की एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है. इस फोटो की खास बात यह है कि इसमें उनके साथ उनके पिता आमिर खान भी दिखाई दे रहे हैं. इतना ही नहीं, वे इस तस्वीर में नुपुर के साथ ट्विनिंग करते हुए भी दिख रहे हैं. आइरा खान की इस फोटो को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं और इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

आइरा खान ने अपने इस फोटो को इंस्टा हैंडल पर शेयर किया है. यह फोटो क्रिसमस के मौके की है. तस्वीर में आप आमिर खान और आइरा के बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे को एक जैसे मैचिंग नाइट सूट में देख सकते हैं. वहीं आइरा और उनकी दोस्त स्मृती पॉल एक जैसे मैचिंग नाइट सूट में हैं. आमिर और नुपुर चेक पजामे में नजर आ रहे हैं. आइरा ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है, "स्वेटर वाला मौसम वापस लाओ. और क्रिसमस का हमेशा स्वागत है". आइरा खान के इस पोस्ट को कुछ ही समय में 9 हजार से भी अधिक लाइक्स आ गए हैं.

गौरतलब है कि आमिर खान की बेटी आइरा आए दिन अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ अपनी रोमांटिक तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. आइरा के बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे एक फिटनेस कोच हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी जबरदस्त बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन से सभी को हैरान कर दिया था.

ये भी देखें: दादा साहेब फाल्‍के अवॉर्ड में कियारा और सिद्धार्थ का स्‍टाइल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com