बेटी की शादी में एक्स वाइफ संग आमिर खान ने जमकर दिखाया सिंगिंग टैलेंट, देख लोग बोल- ऐसे ही इन्हें मिस्टर परफेक्शनिस्ट नहीं कहा जाता

बेटी आयरा खान की शादी में आमिर खान की एक और स्किल निकलकर सामने आई है. इस मौके पर आमिर खान ने गाना गाया और लोग हैरान हो गए हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में आमिर खान को यूं ही मिस्टर परफेक्शनिस्ट नहीं कहा जाता.  आमिर खान जिस चीज पर भी हाथ लगाते हैं उसके हिट होने की गारंटी पहले से ही मिल जाती है. आमिर खान की एक्टिंग स्किल के तो लोग पहले से ही कायल हैं,  अब मिस्टर परफेक्शनिस्ट का एक और टैलेंट निकाल कर सामने आया है. दरअसल अपनी लाडली बेटी की शादी में आमिर खान ने उन्हें डेडिकेट करते हुए गाना गया है इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.उदयपुर में हो रही इस वेडिंग की सारी रस्मों में दोनों परिवार खूब उत्साह से हिस्सा लिया और मेहंदी और संगीत सेरेमनी की कुछ तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रहे हैं.  इनमें से एक वीडियो आमिर खान के गाने का है जो आपको भी हैरानी में डाल देगा.

बेटी के लिए मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने गाया ये गाना 
ट्विटर पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आयरा खान और नूपुर शिखरे की संगीत सेरेमनी में आमिर खान स्टेज पर अपनी एक्स वाइफ किरण राव और बेटे आजाद के साथ बैठकर बॉलीवुड फिल्मों के गाने गाते दिख रहे हैं. वीडियो को आमिर खान के एक फैंस ने अपने अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में आप सुन सकते हैं कि आमिर खान फैमिली के साथ गाना एक प्यार का नगमा है गा रहे हैं. इसके बाद वो गाते हैं, 'आ चल के तुझे मैं ले के चलूं इक ऐसे गगन के तले'...इस वीडियो से साबित हो गया है कि एक्टिंग और डायरेक्शन के साथ साथ आमिर खान गाने में भी महारत रखते हैं.

Advertisement

 शुरू हो चुकी है शादी की रस्में 
आपको बता दें 3 जनवरी को आमिर खान की बेटी आयरा खान ने फिटनेस इंस्ट्रक्टर नूपुर शिखरे के साथ कोर्ट मैरिज की थी. कोर्ट मैरिज के बाद दस जनवरी को कपल की रॉयल शादी उदयपुर के ताज लेक पैलेस में हो रही है. शादी की रस्में सात जनवरी से शुरू हो चुकी है और दोनों ही परिवार इस मौके पर मौजूद हैं. इस मौके पर आमिर खान की एक्स वाइफ और इरा की मां रीना दत्त आमिर खान के साथ हैं. शादी में आमिर की दूसरी पत्नी किरण राव भी हैं और वो भी पूरी शादी में जोर शोर से शिरकत करती नजर आ रही हैं. आपको बता दें कि आयरा खान के अलावा आमिर और रीना दत्त का एक बेटा जुनैद खान भी है. वहीं आमिर खान और किरण राव के एक बेटा आजाद खान है. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: जब मौलवी के मुंह से राम-राम सुना...CM Yogi ने सुनाया किस्सा