बेड छोड़ छोटे से सोफे पर नींद पूरी करने को मजबूर हुए आमिर खान, इस वजह से हुआ एक्टर का ये हाल

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान इन दिनों अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर सुर्खियों में हैं. अभिनेता के फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. यह फिल्म अगले महीने सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

विज्ञापन
Read Time: 10 mins
आमिर खान
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान इन दिनों अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर सुर्खियों में हैं. अभिनेता के फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. यह फिल्म अगले महीने सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। ऐसे में लाल सिंह चड्ढा की पूरी कास्ट और क्रू फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन के काम में जुटी हैं ताकि सब कुछ एकदम परफेक्ट हो. वहीं आमिर खान भी फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं. वह लाल सिंह चड्ढा के प्रमोशन में इतने बिजी हैं कि उन्हें सोने तक का भी वक्त मुश्किल से मिल पा रहा हैं.

इसका ताजा उदाहरण आमिर खान की लेटेस्ट तस्वीर है. हाल ही में फिल्म लाल सिंह चड्ढा के निर्देशक अद्वैत चंदन ने अपने सोशल मीडिया पेज पर आमिर खान की एक तस्वीर शेयर की. इस फोटो में आमिर सोते हुए नजर आ रहें है और उनके पास एक ग्रीन कलर की पिलो भी देखी जा सकती हैं. इसे देख कर लगता है मानो यह पोस्ट प्रोडक्शन स्टूडियो में ली गई तस्वीर है, जहां आमिर खान को जैसे ही काम से फुरसत मिली उन्होंने एक नैप ले ली. 

इस तस्वीर को शेयर करते हुए अद्वैत चंदन ने कैप्शन में लिखा- स्लीपिंग में भी परफेक्शनिस्ट, उठते ही नहीं हैं. आमिर खान प्रोडक्शंस, किरण राव और वायकॉम 18 स्टूडियो द्वारा निर्मित 'लाल सिंह चड्ढा' में करीना कपूर खान, मोना सिंह और चैतन्य अक्किनेनी भी हैं. यह फिल्म फॉरेस्ट गंप की ऑफिशियल रीमेक है. लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त 2022 को रिलीज होने वाली है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Uttar Pradesh DGP Prashant Kumar का बड़ा खुलासा! कहा- ''अफसरों पर गिर सकती है गाज''