'3 Idiots' के भोले भाले 'चतुर' अब दिखते हैं बिल्कुल अलग, वायरल हुई PHOTOS तो फैन्स बोले- हे चमत्कारी पुरुष!

3 इडियट्स फिल्म के सभी किरदार फेमस हुए थे, लेकिन फिल्म में 'चतुर' और 'साइलेंसर' का किरदार निभाने वाले Omi Vaidya ने अपनी जबरदस्त एक्टिंग से लोगों के दिलों में एक खास जगह बना ली थी.

'3 Idiots' के भोले भाले 'चतुर' अब दिखते हैं बिल्कुल अलग, वायरल हुई PHOTOS तो फैन्स बोले- हे चमत्कारी पुरुष!

3 इडियट्स के 'चतुर' की नई तस्वीरें वायरल

नई दिल्ली :

3 Idiots बॉलीवुड की सबसे यादगार फिल्मों में से एक है. इस फिल्म को लोग आज भी देखना पसंद करते हैं. 3 इडियट्स फिल्म के सभी किरदार फेमस हुए थे, लेकिन फिल्म में 'चतुर' और 'साइलेंसर' का किरदार निभाने वाले Omi Vaidya ने अपनी जबरदस्त एक्टिंग से लोगों के दिलों में एक खास जगह बना ली थी. फिल्म के एक सीन में स्टेज पर दिया गया ओमी वैद्य का स्पीच लोगों को आज भी हंसने पर मजबूर कर देता है. साल 2009 में आई इस फिल्म को रिलीज हुए काफी समय हो चला है और इन सालों में हम सबके प्यारे 'चतुर' यानी ओमी वैद्य का लुक भी काफी बदल गया है. ओमी वैद्य की कुछ नई तस्वीरें सामने आई हैं, जो लोगों का ध्यान उनकी ओर खींच रही हैं. 

ओमी वैद्य की जो नई फोटो सामने आई है, उसमें उनका बहुत ही स्टाइलिश अंदाज देखने को मिल रहा है. अपनी इस फोटो में ओमी एक कॉफ़ी शॉप के आगे कॉफ़ी पीते हुए दिखाई दे रहे हैं. Omi Vaidya का लुक भी इस फोटो में काफी हटकर है. फोटो में उन्हें एक मल्टी कलर शर्ट और आंखों पर काले चश्मे के साथ देखा जा सकता है. वे दूसरी तरफ देखते हुए बड़े ही स्टाइल में फोटो खिंचवा रहे हैं. ओमी वैद्य की इस फोटो पर सोशल मीडिया यूजर्स की भी मजेदार प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. 

एक सोशल मीडिया यूजर ने 3 Idiots के चतुर यानी Omi Vaidya की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "हे चमत्कारी पुरुष कहां थे आप". तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, "आप उस सीईओ की तरह लग रहे हैं जिन्होंने ज़ूम कॉल पर 900 कर्मचारी को फायर कर दिया हो". वहीं एक अन्य यूजर लिखते हैं, "आप बहुत अंडररेटेड हैं सर". ओमी की फोटो पर इस तरह की प्रतिक्रियाएं देखकर कहा जा सकता है कि फैन्स उन्हें देखकर बहुत खुश हैं और वे उन्हें बड़े पर्दे पर देखना चाहते हैं.

ये भी देखें: मुंबई में आउटिंग करती दिखीं शिल्पा शेट्टी और अनन्या पांडे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com