12 करोड़ में बन कर तैयार हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तोड़ दिए सारे रिकॉर्ड, इतने दिन में ही कमा डाले 150 करोड़

2018 Movie Blockbuster: मलयालम फिल्म 2018 ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है. यह फिल्म केरल की बाढ़ पर आधारित है, जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. यही वजह है जो फिल्म 24 दिनों में 150 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो गई है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
2018 Movie Blockbuster: 12 करोड़ में बन कर तैयार हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तोड़ दिए सारे रिकॉर्ड
नई दिल्ली:

मलयालम फिल्म 2018 ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है. यह फिल्म केरल की बाढ़ पर आधारित है, जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. यही वजह है जो फिल्म 24 दिनों में 150 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो गई है. हैरान कर देने वाली बात यह है कि फिल्म 2018 का बजट काफी कम है, ऐसे में फिल्म अपने बजट से कई गुना पैसे कमा चुकी है. फिल्म 2018 महज 12 करोड़ रुपये में बनकर तैयार हुआ है. ऐसे में फिल्म ने 150 करोड़ रुपये कमाकर बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड बना दिए हैं. 

इस मलयालम सर्वाइवल ड्रामा ने सुपरस्टार मोहनलाल की फिल्म पुलिमुरुगन को भी कमाई के मामले में मात दे दी है. अब फिल्म 2018 मलयालम भाषा की सबसे ज्यादा पैसे कमाने वाली फिल्म बन गई है. फिल्म पुलिमुरुगन साल 2016 में आई थी. जो मलयालम की सबसे ज्यादा पैसे कमाने वाली फिल्म थी. लेकिन फिल्म 2018 ने इसे अब पीछे छोड़ दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस फिल्म ने रविवार को पूरी दुनिया में करीब 153 करोड़ रुपये की कमाई की है. 

Advertisement

फिल्म 2018 ने अकेले केरल में 80.24 करोड़ रुपये की कमाई की है. फिल्म को शुरुआत में मलयालम के अलावा तमिल, और तेलुगु में रिलीज किया गया था. फिल्म की शानदार सफलता को देखते हुए हाल ही में फिल्म 2018 को हिंदी में डब करके रिलीज किया गया है. हालांकि हिंदी में फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है. आपको बता दें कि फिल्म 2018 में  टोविनो थॉमस, कुंचाको बोबन, आसिफ अली, विनीत श्रीनिवासन, अपर्णा बालमुरली और तन्वी मुख्य किरदारों में हैं.
 

सारा अली अपनी फिल्म जरा हटके जरा बचके पर : "हम एक देश हैं, हम सभी में एक जैसी भावनाएं हैं"

Featured Video Of The Day
T20 World Cup Final: Team India की फाइनल में ये है ताकत, इस तरह मिल सकती है जीत