थिएटर के बाद 12वीं फेल ने ओटीटी पर मचाया गदर, तीन दिन में किया वो काम जो न कर सके पठान और जवान भी

विधु विनोद चोपड़ा के डायरेक्शन में बनी फिल्म बारहवीं फेल ओटीटी पर रिलीज होने के बाद से ही धमाल मचा रही है. ये फिल्म 29 दिसंबर को डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर रिलीज हुई है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
12वीं फेल ने तीन दिन में ही कर दिया बड़ा कमाल
नई दिल्ली:

विधु विनोद चोपड़ा के डायरेक्शन में बनी फिल्म बारहवीं फेल ओटीटी पर रिलीज होने के बाद से ही धमाल मचा रही है. ये फिल्म 29 दिसंबर को डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर रिलीज हुई है. दिलचस्प बात ये है कि रिलीज के शुरुआती तीन दिन में ही फिल्म ने बड़ा कमाल कर दिखाया, और फिल्म ने इतने कम अंतराल में मोस्ट वॉच्ड फिल्म ऑफ द ईयर का खिताब भी हासिल कर लिया है. वैसे फिल्म का कलेक्शन भी जबरदस्त ही था. 20 करोड़ में बनी ये फिल्म Sacnilk के अनुसार वर्ल्डवाइड 66.5 करोड़ रु. का कारोबार करने में कामयाब रही थी. फिल्म में विक्रांत मैसी आईपीएस अफसर मनोज कुमार शर्मा के किरदार में हैं.

Advertisement

ओटीटी पर रिस्पॉन्स

डिज्नी प्लस हॉटस्टार के कंटेंट हेड गौरव बनर्जी ने फिल्म के बारे में लाइव मिंट को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि फिल्म बहुत शानदार परफॉर्म कर रही है. सिर्फ तीन ही दिन के अंदर फिल्म साल 2023 की मोस्ट वॉच्ड फिल्म बन गई है. बनर्जी ने ये भी कहा कि हम ये देखकर हैरान हैं कि हमारे व्यूअर्स किस शिद्दत से इस फिल्म को देख रहे हैं और उससे कनेक्ट भी हो रहे हैं. कहानी भी बखूबी पेश की गई है. इस इंटरव्यू में उन्होंने विधु विनोद चोपड़ा के डायरेक्शन भी खूब तारीफ की है.

Advertisement

कम प्रमोशन में बड़ी हिट बनी फिल्म

थियेटर में रिलीज होने से पहले भी फिल्म का कोई खास प्रमोशन नहीं हो सका था. फिल्म को वर्ड ऑफ माउथ के जरिए ज्यादा से ज्यादा पब्लिसिटी मिली और दर्शक इस फिल्म को देखने थियेटर में पहुंचने लगे. जबकि फिल्म को रिलीज भी बहुत सीमित थियेटर्स में किया गया था. ये फिल्म सिर्फ 600 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थी. अब ओटीटी पर रिलीज के बाद फिल्म ज्यादा से ज्यादा दर्शकों तक पहुंच रही है. सिर्फ तीन दिन में साल की मोस्ट वॉच्ड मूवी से जाहिर है कि फिल्म ज्यादा से ज्यादा लोग देख रहे हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Rahul Gandhi के हिंदुओं, BJP, RSS पर दिए बयान पर आपत्ति के बाद हटाए गए भाषण के अंश