विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 20, 2022

मस्ती में सलमान खान के गाने पर थिरकती नजर आईं रानी चटर्जी, फैन्स ने कहा- नजर ना लगे

वीडियो में रानी पॉपुलर फिल्म 'मैने प्यार किया' के लोकप्रिय गाने 'आजा शाम होने आई' पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

Read Time: 3 mins
मस्ती में सलमान खान के गाने पर थिरकती नजर आईं रानी चटर्जी, फैन्स ने कहा- नजर ना लगे
रानी चटर्जी का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

भोजपुरी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की वन ऑफ द मोस्ट ब्यूटीफुल और पॉपुलर एक्ट्रेसेस की लिस्ट में रानी चटर्जी का नाम टॉप पर आता है. रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं और अक्सर अपने फैंस को अपनी खूबसूरत तस्वीरें और एंटरटेनिंग वीडियो से एंटरटेन करती रहती हैं. रानी चटर्जी ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में न सिर्फ अपनी खास जगह बनाई है, बल्कि सोशल मीडिया पर भी उनकी पॉपुलेरिटी दिन-ब-दिन बढ़ती ही जा रही है. एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम हैंडल पर नजर डालें तो उनके 1 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. 

इन दिनों रानी चटर्जी का एक जबरदस्त वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस एंटरटेनिंग वीडियो को रानी चटर्जी ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर पोस्ट किया है. वीडियो में रानी पॉपुलर फिल्म 'मैने प्यार किया' के लोकप्रिय गाने 'आजा शाम होने आई' पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. गजब के एक्सप्रेशंस और लाजवाब अदाओं के साथ रानी चटर्जी का ये डांस सोशल मीडिया पर खासा पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में ब्लैक पेंट के साथ प्रिंटेड फ्लोरल ब्लैक शर्ट में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं. लॉन्ग वेवी हेयर, लाइट मेकअप और रेड लिपस्टिक में रानी चटर्जी बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को पोस्ट करते हुए रानी चटर्जी ने कैप्शन में लिखा, 'मेरे काले बाल'. रानी चटर्जी उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जिन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री में अपने दम पर कामयाबी हासिल की है. सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी दिलकश तस्वीरें पोस्ट करते हुए रानी चटर्जी नजर आती हैं. भोजपुरी इंडस्ट्री में रानी चटर्जी को इंस्पिरेशन के तौर पर देखा जाता है, और सिनेमा जगत में अभी भी उनका जलवा बरकरार है. एक्ट्रेस के इस शानदार डांस और खूबसूरती को देख फैंस उनकी तारीफ के कसीदे पढ़ते हुए नजर आ रहे हैं. एक फैन ने लिखा कि, 'आप ब्लैक में बेहद खूबसूरत लग रही हैं', तो दूसरे ने लिखा कि, 'आपके बाल बहुत प्यारे हैं नजर ना लगे'.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
काजल राघवानी और कुंदन भरद्वाज की फिल्म 'होलिका दहन' से लेटेस्ट तस्वीरें हुईं वायरल, फैन्स ने लुटाया प्यार
मस्ती में सलमान खान के गाने पर थिरकती नजर आईं रानी चटर्जी, फैन्स ने कहा- नजर ना लगे
कमाई के मामले में बॉलीवुड वालों से पीछे नहीं है भोजपुरी के ये सुपरस्टार्स, करोड़ों में है कमाई
Next Article
कमाई के मामले में बॉलीवुड वालों से पीछे नहीं है भोजपुरी के ये सुपरस्टार्स, करोड़ों में है कमाई
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com