शिवानी सिंह के सांग 'रंगवा खेलत में' माही श्रीवास्तव ने जमकर खेली होली, वीडियो ने जमाया रंग

Bhojpuri Holi Song: होली में भोजपुरी के अधिकतर सितारे अपने होली सॉन्ग लेकर आते हैं. अब शावानी सिंह और माही श्रीवास्तव भोजपुरी होली सॉन्ग 'रंगवा खेलत में' रिलीज किया है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
Bhojpuri Holi Song: शिवानी सिंह और माही श्रीवास्तव का नया सॉन्ग रिलीज
नई दिल्ली:

होली से पहले ही इन दिनों बिहार में फगुआ के गीतों की धूम है. भोजपुरी के तमाम गायकों के नए गाने बाजार में आ गए हैं जो डीजे पर खूब बज रहे हैं और यूट्यूब पर छाए हुए हैं. अब इसी कड़ी में भोजपुरी सिंगर शिवानी सिंह का नया भोजपुरी होली सॉन्ग 'रंगवा खेलत मे' वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है. जिसमें भोजपुरी इंडस्ट्री की टैलेंटेड एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव नजर आ रही हैं. माही श्रीवास्तव की पॉपुलेरिटी लगातार बढ़ती जा रही है. उनके गानों का इंतजार भोजपुरिया दर्शक बहुत ही बेसब्री से करते हैं.

गाने में माही कहती हैं कि मेरे पति का होली खेलने से मन ही नहीं भरता है. गाने में लोकगीत और डीजे की धुनों का फ्यूजन सुनने को मिल रहा है. गाने में माही के एक्सप्रेशन एक फिर से दर्शकों का दिल जीत रहे हैं. वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स प्रस्तुत 'रंगवा खेलत मे' के लेखक आशुतोष तिवारी हैं. इसका संगीत विक्की बॉक्स ने तैयार किया है. इसके निर्माता रत्नाकर कुमार हैं. इसके निर्देशक भोजपुरिया हैं. (भोजपुरी होली सॉन्ग देखने के लिए यहां क्लिक करें)

माही श्रीवास्तव ने बहुत ही काम समय मे इंडस्ट्री की टॉप लिस्ट एक्ट्रेसों की लिस्ट में आना नाम शामिल करा दिया है. उनकी सोशल मीडिया में भी गजब की फैन फॉलोइंग है. माही जल्द ही कई फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं. उनकी कई फिल्में 2023 में बैक टू बैक रिलीज होने वाली हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: Hospital में लाशों का ढेर, कई घायल, Doctor सिर्फ एक | City Centre | NDTV India