Bhojpuri Holi Song: अक्षरा सिंह ने होली से पहले ही मचा डाली धूम, 'जीजा दूर से गोड़ लागी' गाना हुआ वायरल

Bhojpuri Holi Song: होली और भोजपुरी गानों का जोरदार कनेक्शन है. भोजपुरी सितारे एक के बाद एक होली सॉन्ग लेकर आ रहे हैं. अब अक्षरा सिंह ने होली सॉन्ग 'जीजा जी दूर से गोड़ लागी' से गर्दा उड़ा दिया है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
Bhojpuri Holi Song: अक्षरा सिंह के होली सॉन्ग ने मचा डाली धूम
नई दिल्ली:

होली और भोजपुरी गानों का एक गहरा कनेक्शन है. ये दोनों ही चाजें एक-दूसरे के बिना अधूरी सी लगती हैं. इसीलिये होली आने से पहले ही मार्केट में भोजपुरी गानों की बाढ़ सी आ जाती है. वैसे एक बात तो है भोजपुरी गानों के बिना होली के त्योहार में रौनक सी नहीं लगती है. आपका होली त्योहार फीका ना हो, इसलिये वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी और सुपरस्टार अक्षरा सिंह का एक धमाकेदार होली सॉंग लेकर आए हैं. जिसमें उड़ेगा गुलाल, मचेगा धमाल जब होगा सुपरस्टार अक्षरा सिंह का कमाल. इस गाने के बोल हैं 'जीजा जी दूर से गोड़ लागी.'

गाने को अक्षरा सिंह ने गाया है. वही इसमें अक्षरा सिंह और अभिनेता विशाल सिंह ने साथ परफॉर्म भी किया है. इस गाने को निर्माता रत्नाकर ने अपनी म्यूजिक कंपनी वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से जारी किया हैं. गाने में अक्षरा सिंह अपने जीजा से होली के त्योहार में मस्ती मजाक करती हुई नजर आ रही हैं और कहती हैं कि छुए देम तs मोहे तू लगावे के नु चहबा...जानातानि जीजा कंट्रोल में ना रहबा...तू धर्मेंदर हम अनामिका, जीजा तोहे रंग लागी तीखा तीखा.

Advertisement

'जीजा जी दूर से गोड़ लागी' गाने में अक्षरा सिंह का चिर परिचित अंदाज देखने को मिल रहा है जिसमें वे होली का लुत्फ लेते हुए नजर आ रही हैं. इस गाने ने होली अपने से पहले ही होली के रंगों में सराबोर होने को मजबूर कर दिया है. वहीं इसमें अक्षरा के गज़ब के डांस मूव्स के उनकी हर एक अदा दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दे रहे हैं. इस गाने के लिरिक्स अजय बच्चन ने लिखे हैं. इसका म्यूजिक रोशन सिंह ने तैयार किया है. 

Featured Video Of The Day
Kargil War विजय के 25 साल, देखे कहानी युद्ध के पहले महानायक की | NDTV India