Vampire Movie's: वीकेंड पर देखना चाहते हैं डरावने वैम्पायर, ओटीटी पर जरूर देंखे ये 5 जबरदस्त फिल्में

बिंज वॉच के लिए अगर आप हॉलीवुड वैम्पायर मूवी की तलाश में हैं, तो आइए आज हम आपको बताते हैं पांच वैम्पायर मूवीस जो आपके वीकेंड के लिए एकदम परफेक्ट है.

विज्ञापन
Read Time: 10 mins
वैम्पायर मूवीज़
नई दिल्ली:

आजकल लोग सिनेमाघरों में फिल्म देखने के बजाय घर पर आराम से ओटीटी प्लेटफार्म पर फिल्म देखना पसंद करते हैं. यहां पर बेहतरीन फिल्मों का कलेक्शन होता है और जब बात हॉलीवुड फिल्मों की हो तो वैम्पायर सीरीज देखना लोगों को बहुत पसंद आता है. तो चलिए आज हम आपको बताते हैं पांच ऐसी धमाकेदार वैम्पायर मूवीज जिन्हें आप ओटीटी पर देख सकते हैं और अपने वीकेंड को एकदम चिल बना सकते हैं.

मॉर्बियस

मॉर्बियस 2022 की अमेरिकी सुपरहीरो फिल्म है. ये 1 अप्रैल 202 को रिलीज की गई थी और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इसे नेटफ्लिक्स पर देखा जा सकता है. इसमें आपको बेहतरीन स्टंट्स और ग्राफिक्स देखने को मिलेंगे.

वैम्पायर डायरीज़

वैम्पायर डायरीज़ नंबर 1 सीरीज है. जिसके 8 सीजन हैं और इसका पहला पार्ट 2009 में आया था और कुछ साल पहले 2017 इसके 8वां पार्ट आया. कहानी दो भाइयों, स्टीफन और डेमन सल्वाटोर के साथ-साथ उनके दोस्तों, एलेना गिल्बर्ट, बोनी बेनेट, टायलर लॉकवुड, मैट डोनोवन, 'एंज़ो' सेंट जॉन, अलारिक साल्ट्ज़मैन पर आधारित है.

डे शिफ्ट

डे शिफ्ट एक अमेरिकी वैम्पायर फिल्म है, जिसका निर्देशन जे. जे. पेरी ने किया है. यह टाइस की एक कहानी पर आधारित है. इसमें जेमी फॉक्सक्स, डेव फ्रेंको, नताशा लियू बोर्डिज़ो, मेगन गुड, कार्ला सूजा, स्टीव होवे, स्कॉट एडकिंस और स्नूप डॉग मुख्य भूमिकाओं में है. डे शिफ्ट को हाल ही में 12 अगस्त, 2022 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया है. 

डेड एंड ब्यूटीफुल

ये फिल्म एक ऐसी कहानी पर आधारित है, जिसमें युवा और बिगड़े हुए अमीर बच्चों का एक ग्रुप एक रात के बाद वैम्पायर में बदल जाता है, जिससे उनका जीवन उथल-पुथल हो जाता है. इसका निर्देशन डेविड वर्बीक ने किया है और इसमें गिज्स ब्लॉमफिलिप, जुआनअन्ना और मार्चेंको मुख्य भूमिका में है. डेड एंड ब्यूटीफुल फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर उपलब्ध है.

ड्रैकुला: द ओरिजिनल लिविंग वैम्पायर

ड्रैकुला: द ओरिजिनल लिविंग वैम्पायर एक शानदार मूवी है. इसे मैक्सिमिलियन एल्फेल्ड ने डायरेक्ट किया है. यह फिल्म स्टोकर के क्लासिक हॉरर उपन्यास पर बनाई गई है, जो आपका खूब मनोरंजन करेगी. ये फिल्म इसी साल जनवरी में रिलीज हुई है और इसे नेटफ्लिक्स पर देखा जा सकता है.

Advertisement

नेहा शर्मा को बहन आयशा के साथ किया गया स्पॉट पिलेट्स स्टूडियो के बाहर

Featured Video Of The Day
Uttar Pradesh DGP Prashant Kumar का बड़ा खुलासा! कहा- ''अफसरों पर गिर सकती है गाज''