जैज गाने के लिए वामिका गब्बी ने की थी इतनी मेहनत, इन दो एक्ट्रेस को देख खुद को किया तैयार

निलॉफ़र कुरैशी के रूप में वामिका गब्बी हिंदी फिल्म उद्योग के सुनहरे दिनों के आधार पर 1940 और 1950 के दशक में सेट की गई एक पीरियड ड्रामा सीरीज जुबली में परफेक्ट हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

निलॉफ़र कुरैशी के रूप में वामिका गब्बी हिंदी फिल्म उद्योग के सुनहरे दिनों के आधार पर 1940 और 1950 के दशक में सेट की गई एक पीरियड ड्रामा सीरीज जुबली में परफेक्ट हैं. वह एक गुजरे जमाने की अभिनेत्री की भूमिका निभा रही हैं और एक महत्वाकांक्षी अभिनेत्री से स्थापित होने तक की उनकी यात्रा दिखाई गई है. बाबूजी भोले भले गाना सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर रहा है. गाने के सीक्वेंस को सही बैठाने के लिए, उन्होंने दिग्गज रेखा और प्रियंका चोपड़ा जोनास से कुछ प्रेरणा ली, जिनके नाम बॉलीवुड में प्रतिष्ठित जैज नंबर शामिल हैं. 

वामिका कहती हैं, “पीरियड ड्रामा का किरदार निभाना बेहद पेचीदा है क्योंकि हम लोगों का भोंडी नकल बनाते हैं जैसा कि हमने फिल्मों में देखा है. हालांकि, डांस सीक्वेंस अलग हैं, क्योंकि उनमें बहुत सूक्ष्म गति और भारी आंख और चेहरे के भाव होते थे. इसे सही करने के लिए, मैंने रेखाजी, प्रियंका चोपड़ा जैसी अभिनेत्रियों का अनुसरण किया है और बार-बार प्रसिद्ध अभिनेत्रियों के गीतों को देखा है ताकि जोशपूर्ण जैजी नंबर बाबूजी भोले भाले की तैयारी की जा सके." सीरीज विक्रमादित्य मोतवाने द्वारा निर्देशित है और अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है. सीरीज में अपारशक्ति खुराना, अदिति राव हैदरी, प्रोसेनजीत चटर्जी, सिद्धांत गुप्ता, नंदीश संधू और राम कपूर प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

Advertisement

पामेला चोपड़ा के निधन के बाद अमिताभ बच्चन, अभिषेक-ऐश्वर्या आदित्य चोपड़ा के घर पहुंचे

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में विधानसभा चुनाव की Voting से कहां बढ़ी हलचल