लंबे इंतजार के बाद OTT पर रिलीज होने को तैयार विक्रम-वेधा और भेड़िया, जानें कब और कहां देख सकेंगे दोनों फिल्में

ओटीटी पर विक्रम वेधा और भेड़िया के हिट होने की संभावना जताई जा रही है. फैन्स को ये जानकर खुशी होगी कि दोनों ही फिल्में बहुत जल्द ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दिखाई देंगी. आपको बताते हैं कि आप इन फिल्म्स को घर बैठे कब और कहां देख सकते हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
जानें OTT पर कब और कहां देख सकते हैं विक्रम वेधा और भेड़िया
नई दिल्ली:

ऋतिक रोशन के फैन्स वॉर के बाद से उन्हें एक बेहतरीन एक्शन अवतार में देखने के लिए बेताब थे. यही हाल वरूण धवन के फैन्स का भी था. जो उन्हें बदलापुर के बाद हार्डकोर एक्शन मूवी में देखना चाहते थे. दोनों के फैन्स की हसरत तो पूरी हुई लेकिन कुछ खास मजा नहीं आया. ऋतिक रोशन एक्शन अवतार में दिखे और वरूण धवन एक्शन के साथ साथ थ्रिलर मूवी में नजर आए, लेकिन दोनों मूवीज बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकीं. हालांकि दोनों को रिव्यूज अच्छे मिले थे, जिसके बाद ओटीटी पर इनके हिट होने की संभावना जताई जा रही है. फैन्स को ये जानकर खुशी होगी कि दोनों ही फिल्में बहुत जल्द ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दिखाई देंगी. आपको बताते हैं कि आप इन फिल्म्स को घर बैठे कब और कहां देख सकते हैं.

विक्रम वेधा

ऋतिक रोशन का  एक्शन और उनका स्टाइल पसंद करने वालों की कमी नहीं है. साउथ इंडियन फिल्म विक्रम वेधा, इसी नाम से हिंदी में भी बनी. जिसमें ऋतिक रोशन के साथ साथ सैफ अली खान का स्वैग भी दिखाई दिया. फिल्म जबरदस्त थी पर बॉक्सऑफिस पर न विक्रम का स्टाइल चला न वेधा का स्वैग. इसके बावजूद फैन्स इस फिल्म का ओटीटी पर आने का इंतजार कर रहे हैं. अब ये फिल्म 8 मई को ओटीटी पर दिख सकती है. ऋतिक रोशन और सैफ अली खान के फैन्स के लिए ये फिल्म जियो सिनेमा पर उपलब्ध होगी. 

भेड़िया

इस फिल्म में वरूण धवन एक अलग ही अवतार में नजर आए. उनके किरदार में थ्रिल था, एग्रेशन था  और एक्शन भी था. बीच बीच में उनके स्टाइल की कॉमेडी भी थी, इस फिल्म में वो एक ऐसे इंसान हैं जो भेड़िया बन जाते हैं. इस फिल्म को क्रिटिक्स ने ठीकठाक रिव्यूज दिए थे. फिर भी बॉक्सऑफिस ने निराश ही किया. अब ये फिल्म जियो सिनेमा पर देख सकते हैं. वैसे मेकर्स ने  कोई ऑफिशियल डेट नहीं दी है. पर, माना जा रहा है कि 21 अप्रैल को फिल्म ओटीटी पर रिलीज हो जाएगी. 

Advertisement

मुंबई एयरपोर्ट स्पॉट हुईं परिणीति चोपड़ा, ब्लैक में दिखा 'किलर लुक'

Featured Video Of The Day
Madhya Pradesh में महिला सरपंचों का दर्द, दूसरों के दवाब में करना पड़ता है काम | Hamaara Bharat