अमेजॉन प्राइम वीडियो को वरुण धवन ने दी चुनौती, खोल देंगे मिर्ज़ापुर 3 का यह राज

अमेज़न प्राइम वीडियो की बहुचर्चित वेब सीरीज मिर्जापुर के तीसरे सीजन की काफी वक्त से चर्चा हो रही है. इस वेब सीरीज का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. जिसको लेकर अब बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन ने खास जानकारी दी है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
अमेजॉन प्राइम वीडियो को वरुण धवन ने दी चुनौती
नई दिल्ली:

अमेज़न प्राइम वीडियो की बहुचर्चित वेब सीरीज मिर्जापुर के तीसरे सीजन की काफी वक्त से चर्चा हो रही है. इस वेब सीरीज का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. जिसको लेकर अब बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन ने खास जानकारी दी है. उन्होंने मिर्जापुर 3 को लेकर अंदर की खबर देने के फैसला किया है. दरअसल प्राइम वीडियो ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वरुण धवन का एक ह्यूमरस वीडियो जारी किया है, जिसमें वरुण धवन से उनके पड़ोसी, उनके ड्राइवर और यहां तक कि उनके मेकअप आर्टिस्ट भी अपने पसंदीदा अमेज़ॅन ओरिजिनल की वेब सीरीज मिर्जापुर 3 के बारे में उनसे अंदर की खबर मांगते दिखाई दे रहे हैं.

ऐसे में हमेशा सबके लिए हेल्पफुल रहने वाले वरुण धवन सभी को वह जानकारी देने के लिए तैयार हो रहे है जिसे जानने के लिए सब बेताब है. लेकिन जब स्टार को नई जानकारी नहीं मिल पाती है, तो प्राइम वीडियो पर अपने "दोस्त" को एक बिना किसी हार्म वाले कॉल एक बड़ी चुनौती में बदल जाती है! प्राइम वीडियो की नाक के नीचे से टॉप-सीक्रेट जानकारी हासिल करने की चुनौती होती है! यानी बहुत जल्द वरुण धवन वेब सीरीज मिर्जापुर 3 सहित अन्य वेब सीरीज की जानकारी लेकर आएंगे. 

आपको बता दें कि अमेज़न प्राइम वीडियो की वेब सीरीज मिर्जापुर 3 लंबे वक्त से सुर्खियों में हैं. काफी वक्त से इस वेब सीरीज की शूटिंग चल रही है. ऐसे में शो के दर्शक इस वेब सीरीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. मिर्जापुर भारत की सबसे सफल वेब सीरीज में से एक हैं. दर्शक अब तक इसके दोनों सीजन को खूब पसंद कर चुके हैं. इस सीरीज में अली फजल और पंकज त्रिपाठी सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में हैं.

Advertisement

मानुषी छिल्लर ने अपने एयरपोर्ट लुक से जीता सबका दिल

Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak पर Supreme Court के रुख के बाद क्या दोबारा होगा इम्तिहान? | Khabron Ki Khabar