15 दिन, 7 फिल्में और वेब सीरीज, अगले महीने अमेजन प्राइम वीडियो पर मचने वाला का धमाल, बैक-टू-बैक रिलीज होंगी ये फिल्में और वेब सीरीज

प्राइम वीडियो ने 15 और 16 जुलाई को प्राइम डे 2023 से पहले प्राइम सदस्यों के लिए सबसे ज्यादा प्रतीक्षित भारतीय, अंतरराष्ट्रीय ओरिजनल सीरीज और कई भाषाओं में लोकप्रिय फिल्मों की लाइन-अप की घोषणा की है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

प्राइम वीडियो ने 15 और 16 जुलाई को प्राइम डे 2023 से पहले प्राइम सदस्यों के लिए सबसे ज्यादा प्रतीक्षित भारतीय, अंतरराष्ट्रीय ओरिजनल सीरीज और कई भाषाओं में लोकप्रिय फिल्मों की लाइन-अप की घोषणा की है. ग्राहक कई तरह के शो और मूवी देख सकते हैं. इनमें ओरिजिनल हॉरर सीरीज अधूरा (हिन्दी), दुनिया भर में लोकप्रिय सीरीज टॉम क्लैन्सी के जैक रयान का अंतिम सीजन, सुपरहीरो फिल्म वीरन (तमिल) और पारिवारिक फिल्म अन्नी मांची सकुनामुले (तेलुगु) शामिल हैं. 

प्राइम डे से पहले हॉरर सीरीज अधूरा (हिंदी) का प्रीमियर भी देखा जा सकता है जो कई चौंकाने और आश्चर्य कर देने वाली घटनाओं का वादा करता है और स्वीट करम कॉफी (तमिल) – इस सीरीज में तीन अलग-अलग महिलाओं की अविस्मरणीय यात्रा को खूबसूरती से प्रस्तुत किया गया है. प्राइम डे की धूम यहीं समाप्त नहीं होती है, क्योंकि ग्राहकों को सुपरहीरो फिल्म वीरन (तमिल) और हॉस्टल डेज, हिट यंग एडल्ट कॉमेडी ड्रामा सीरीज के तेलुगु रूपांतरण का प्रीमियर देखने का आनंद मिलेगा.

मनोरंजन को और भी ऊंचाई पर लेकर जाते हुए, प्राइम वीडियो पर टॉम क्लैंसी के जैक रायन की वैश्विक चर्चित मूल सीरीज़ का अंतिम सीजन, हिट ओरिजनल सीरीज 'द समर आई टर्न्ड प्रिटी' का दूसरा सीजन, प्रशंसित फिल्म 'बाबिलॉन' और ऐक्शन थ्रिलर 'कांदहार' (पहले ही स्ट्रीम किया जा रहा है) का प्रीमियर होगा, जिससे ग्राहकों को भारतीय कंटेंट के अलावा विदेशी कंटेंट का सबसे बढ़िया कलेक्शन मिलेगा. 

एक के बाद एक होंगी कई बेहतरीन फिल्में और सीरीज प्रदर्शित:

जैक रायन
भाषा - अंग्रेजी
रिलीज डेट - 30 जून

वीरन
भाषा -  तमिल
रिलीज डेट - 30 जून

बाबिलॉन
भाषा - अंग्रेजी
रिलीज डेट - 5 जुलाई

स्वीट करम कॉफी
भाषा - तमिल
रिलीज डेट - 6 जुलाई

अधूरा
भाषा - हिंदी
रिलीज डेट - 7 जुलाई

हॉस्टल डेज
भाषा - तेलुगु
रिलीज डेट - 13 जुलाई

द समर आई टर्न्ड प्रिटी
भाषा - अंग्रेजी
रिलीज डेट - 14 जुलाई

बर्थडे ब्वॉय अर्जुन कपूर ने पैपराजी को दिया केक, कहा - आने के लिए धन्यवाद

Featured Video Of The Day
Delhi News: दिल्ली के Gulabi Bagh में 4 किलो सोने की लूट | Breaking News | Gold