इंडिया में ही नहीं अमेरिका से लेकर ऑस्ट्रेलिया तक, शाहिद कपूर की 'फर्जी' ने जीता लोगों को दिल, वेब सीरीज ने हासिल की ये बड़ी कामयाबी

दुनिया भर में रिलीज होने के बाद, शाहिद कपूर और विजय सेतुपति-स्टारर क्राइम-थ्रिलर फर्जी ने भारत में प्राइम वीडियो पर एक नए लोकल ओरिजिनल शो के लिए सबसे बड़ी ओपनिंग हासिल की है.

Advertisement
Read Time: 7 mins
शाहिद कपूर की 'फर्जी' ने जीता लोगों को दिल
नई दिल्ली:

दुनिया भर में रिलीज होने के बाद, शाहिद कपूर और विजय सेतुपति-स्टारर क्राइम-थ्रिलर फर्जी ने भारत में प्राइम वीडियो पर एक नए लोकल ओरिजिनल शो के लिए सबसे बड़ी ओपनिंग हासिल की है. विश्व स्तर पर, 37 भाषाओं में रिलीज की गई इस सीरीज को दर्शकों ने प्राइम वीडियो पर 170 से अधिक देशों और क्षेत्रों में लॉन्च वीकेंड पर पहले ही स्ट्रीम कर दिया था. इस थ्रिलर ने 8.7 की उच्च आईएमडीबी रेटिंग के साथ भारत, यू.एस., यूके, कनाडा, यूएई, सऊदी अरब, बहरीन, सिंगापुर, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और मलेशिया सहित दुनिया भर के कई देशों और क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर शीर्ष 10 ट्रेंडिंग टाइटल सूची में प्रवेश करके  एक ग्लोबल माइलस्टोन हासिल है. इस शो को न केवल भारत में बल्कि पूरे दुनिया में दर्शकों द्वारा इसकी तेज और आकर्षक कहानी, बड़ी प्रोडक्शन वेल्यू और जेनर-डिफाइनिंग परफ़ॉर्मेंस लिए सराहा गया है.

सुशांत श्रीराम, निदेशक - एसवीओडी बिजनेस, प्राइम वीडियो भारत , कहते हैं, “प्राइम वीडियो में शो को प्रशंसकों और दर्शकों से अब तक मिले अपार प्यार और सराहना से उत्साहित होकर, हम ऐसी सेवा देने के लिए प्रतिबद्ध हैं जो पूरे भारत के ग्राहकों को आकर्षित करे.फ़र्ज़ी ने हमारी महत्वाकांक्षा को पूरा करने में एक नया उत्साहवर्धक मानदंड स्थापित किया है. फर्जी की अभूतपूर्व सफलता भारतीय साहित्य की बढ़ती वैश्विक लोकप्रियता सबूत है, और इससे हमें भारत की विश्व स्तरीय, सर्वोत्कृष्ट और विविधतापूर्ण स्टोरीटेलिंग कल्चर को रोशन करने में मदद मिली है. प्रतिष्ठित जोड़ी राज और डीके और इतने अविश्वसनीय कलाकारों के साथ फिर से काम करके हम बहुत खुश हैं. लॉन्च वाले वीकेंड पर देश और दुनिया भर के ग्राहकों से मिला प्यार एक ही साथ भावुक करने वाला और रोमांचित करने वाला रहा है, और मुझे यकीन है कि इसमें और भी बढ़ोतरी होगी !”

निर्देशक जोड़ी राज और डीके कहते हैं, " शो को हर तरफ से मिली शानदार प्रतिक्रिया से हम उत्साहित और अभिभूत हैं. शो में सभी कलाकारों ने अद्भुत काम किया है, हम आभारी हैं कि हम उन सभी को एक साथ ला सके . दर्शकों का यह सारा प्यार हमें कड़ी मेहनत करने और सम्मोहक कंटेंट बनाने के लिए प्रेरित करता है! “ डी2आर फिल्म्स द्वारा निर्मित और राज एंड डीके द्वारा रचित, फ़र्ज़ी शाहिद कपूर और विजय सेतुपति का डिजिटल मीडिया में पदार्पण है. यह क्राइम थ्रिलर एक ठग सनी (शाहिद) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो ठगी की एक सटीक साजिश रचने के बाद खुद को अंधेरे में फंसा हुआ पाता है. लेकिन विजय, एक तेज़तर्रार लेकिन सनकी टास्क फोर्स अधिकारी है, जिसने देश के सामने आने वाले खतरों को खत्म करना अपना लक्ष्य बना लिया है. यह सीरीज अब भारत और 240 अन्य देशों और टेरीटरीज में प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रही है.

Featured Video Of The Day
Iran Presidential Election: क्या ईरान की सियासत बदल देंगे नए राष्ट्रपति? | Masoud Pezeshkian