बेटे आर्यन के साथ पहली बार इस शो में हिस्सा लेंगे शाहरुख खान, खोलेंगे फैमिली और जिंदगी के कई राज

इस सीजन में दर्शकों को एक सरप्राइज मिलने वाला है. जो फैंस शाहरुख खान और उनके बेटे आर्यन खान को एक साथ देखना चाहते हैं, उनका इंतजार खत्म होगा और कॉफी विद करण में शाहरुख और आर्यन एक साथ स्क्रीन पर नजर आएंगे.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

शाहरुख खान की तरह उनके बेटे आर्यन भी अब काफी सुर्खियों में रहते हैं. आर्यन खान बतौर डायरेक्टर जल्द बॉलीवुड में कदम रखने वाले हैं. वह अपनी फिल्म पर तेजी से काम कर रहे हैं. इस बीच शाहरुख खान और आर्यन को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. बाप-बेटे की यह जोड़ी जल्द एक शो में नजर आने वाली है, जिसमें शाहरुख और आर्यन कई खुलासे भी कर सकते हैं. दरअसल वह फिल्ममेकर करण जौहर के चैट शो में नजर आने वाले हैं. करण जौहर अपनी फिल्मों के साथ ही अपने चैट शो कॉफी विद करण के लिए चर्चा में रहते हैं. करण जौहर के इस शो का नया सीजन जल्द ही आने वाला है. खबरों के अनुसार अगस्त-सितंबर में करण जौहर कॉफी विद करण सीजन 8 लेकर आ सकते हैं. इस सीजन में दर्शकों को एक सरप्राइज मिलने वाला है. जो फैंस शाहरुख खान और उनके बेटे आर्यन खान को एक साथ देखना चाहते हैं, उनका इंतजार खत्म होगा और कॉफी विद करण में शाहरुख और आर्यन एक साथ स्क्रीन पर नजर आएंगे.

शाहरुख खान, करण जौहर के शो कॉफी विद करण के हर सीजन में शामिल होते हैं. हालांकि इसके सातवें सीजन में शाहरुख शामिल नहीं हो पाए थे. शाहरुख अपनी फिल्म पठान को लेकर व्यस्त थे. लेकिन अब शो के नए सीजन में शाहरुख तो आएंगे ही, साथ में उनके बेटे आर्यन खान भी शो में नजर आएंगे. इन दोनों के साथ ही शाहरुख की वाइफ गौरी खान भी इस शो में आ सकती हैं.

बता दें कि आर्यन खान ‘स्टारडम' नाम की वेब सीरीज डायरेक्ट कर रहे हैं. इसके पहले उन्होंने कुछ फिल्मों में असिसटेंट डायरेक्टर के तौर पर भी काम किया है. हाल में आर्यन ने एक क्लोदिंग ब्रांड भी लॉन्च किया और इसके लिए एक ऐड शूट किया, जिसे शाहरुख खान ने डायरेक्ट किया था. शाहरुख खान की बेटे के साथ ही बेटी सुहाना खान भी बॉलीवुड में एंट्री कर चुकी हैं और उनकी फिल्म द आर्चीज जल्द रिलीज होने वाली है.

Advertisement

इन फिल्मों में नजर आएंगे शाहरुख खान

शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात करें उनकी फिल्म जवान जल्द रिलीज होने वाली है. इसके अलावा वह फिल्म डंकी के लिए शूटिंग कर रहे हैं. सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 में भी वह नजर आएंगे.   

Advertisement

आदिपुरुष में फेल हुआ मनोज का 'मुंतशिर' एक्सपेरिमेंट

Featured Video Of The Day
Salim Khan Threat News: सलीम खान को किसने Lawrence Bishnoi का नाम लेकर धमकी दी?