दस साल में 17 लोगों का इस सीरियल किलर ने किया कत्ल, पुलिस को लगने नहीं दी भनक, अब ओटीटी पर बनाया यह रिकॉर्ड

ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर एक नई वेब सीरीज आई है, जिसने ओटीटी की दुनिया में धूम मचाकर रख दी है. यह वेब सीरीज सीरियल किलर पर आधारित है.

विज्ञापन
Read Time: 14 mins
ओटीटी पर इस नेटफ्लिक्स सीरीज ने मचाई धूम
नई दिल्ली:

ओटीटी की दुनिया में इन दिनों जोरदार कहानियां आ रही हैं. ऐसी कहानियां जो रोंगटे खड़े कर देती हैं. ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर एक नई वेब सीरीज आई है, जिसने ओटीटी की दुनिया में धूम मचाकर रख दी है. इस वेब सीरीज में ऐसे सीरियल किलर की कहानी देखने को मिलती है, जो एक दशक के अंदर 17 से ज्यादा युवकों की हत्या कर देता है और पुलिस को भनक भी नहीं लगने देता है. लेकिन एक दिन वो पकड़ा जाता है, और उसके सारे जुर्मों का चौंकाने वाला खुलासा होता है. बस जेफ्री डेहमर को लेकर नेटफ्लिक्स पर वेब सीरीज 'डेहमर' रिलीज हुई है. इस सीरीज में इवान पीटर्स, रिचर्ड जेनकिंस और नाइसी नैश लीड रोल में हैं. इसके क्रिएटर रयान मर्फी और इयान ब्रेनन हैं. ()

नेटफ्लिक्स की सीरियल किलर बेस्ड वेब सीरीज 'डेहमर' को दुनियाभर में जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. इसको अभी तक 50 करोड़ से ज्यादा के व्यू ऑर्स मिल चुके हैं. इस तरह यह नेटफ्लिक्स की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली टॉप 10 सीरीज की फेहरिस्त में शामिल हो गई है. यह वेब सीरीज 21 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है.

डेहमर की बात करें तो इसने 1978 से 1991 के बीच अपराधों को अंजाम दिया था. उसने इस दौरान 17 युवकों का कत्ल किया था. 1991 में उसे पकड़ा गया था, और उसके पास से उन लोगों की खौफनाक 80 फोटो मिली थीं. 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Sanjay Verma ने बताया- खालिस्तानी कनाडा में लोगों को डराते हैं | India Canada Relations