Mai Trailer: साक्षी तंवर की 'माई' का ट्रेलर रिलीज, नेटफ्लिक्स वेब सीरीज में दिखेगी बेटी की मौत का सच जानने की जंग

नेटफ्लिक्स वेब सीरीज 'माई' 15 अप्रैल को रिलीज होगी. वेब सीरीज में साक्षी तंवर लीड रोल निभा रही हैं और यह एक भावनात्मक सीरीज है.

Advertisement
Read Time: 9 mins
'माई' वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज
नई दिल्ली:

पत्नी, मां और नर्स ने पहली बार एक ऐसी त्रासदी देखी जो उसकी दुनिया को हमेशा के लिए बदल देती है. एक पल में, वह खुद को हिंसा और अपराध के चक्रव्यूह में फंसी पाती है. साक्षी तंवर माई है, जो अपनी बेटी सुप्रिया की मौत के बारे में सच्चाई को उजागर करने के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार है और वह एक नया अवतार धारण करती है. वेब सीरीज 'माई (Mai Trailer)' क्लीन स्लेट फिल्म्स के कर्णेश शर्मा द्वारा निर्मित और अंशाई लाल और अतुल मोंगिया द्वारा निर्देशित क्राइम ड्रामा है. साक्षी तंवर के साथ 'माई' में विवेक मुशरान, वामिका गब्बी, अनंत विधात, राइमा सेन, अंकुर रतन, प्रशांत नारायण, वैभव राज गुप्ता और सीमा पाहवा नजर आएंगे. 

'माई' की कहानी
वेब सीरीज 'माई' के केंद्र में दो भाइयों का चौधरी परिवार है जो अपने जीवनसाथी और बच्चों के साथ एक ही कॉलोनी में बगल के घरों में रहते हैं. शील छोटे भाई की पत्नी है. वह पूरी शिद्दत के साथ अपने परिवार को ठीक से चलाने की कोशिश करती है. लेकिन एक ऐसा मोड़ आता है जिसकी वजह से शील अपराध की दुनिया में गहराई तक चली जाती है. माई 15 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Satsang Stampede: उम्मीद से ज्यादा लोगों की उमड़ी भीड़, मौके पर थे सिर्फ 40 पुलिसकर्मी