जब खुले में शौच रोकने के लिए ऑफिस सहायक के साथ मिलकर उपप्रधान ने अपनाया ये तरीका, डीएम साहिबा और सचिव जी भी हुए हैरान

वेब सीरीज पंचायत का दूसरा सीजन इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहा है. बीते दिनों पंचायत 2 ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुआ था. जिसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
वेब सीरीज पंचायत 2
नई दिल्ली:

वेब सीरीज पंचायत का दूसरा सीजन इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहा है. बीते दिनों पंचायत 2 ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुआ था. जिसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. पंचायत 2 से जुड़े कई कॉमेडी सीन्स के वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं. उन्हीं में से एक वीडियो खुले में शौच करने का भी है. जिसमें उपप्रधान प्रहलाद पांडे यानी फैजल मलिक और ऑफिस सहायक विकास यानी चंदन राय खुले में शौच करने के लिए एक शख्स को रोकते दिखाई दे रही हैं. 

अमेजन प्राइम वीडियो ने पंचायत 2 से जुड़ा एक वीडियो प्रोमो अपने यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया है. यह वीडियो फुलेरा गांव में खुले में शौच का इंस्पेक्शन करने आईं डीएम साहिबा और फुलेरा के गांव वालों का है. दरअसल पंचायत 2 के एक एपिसोड में दिखाया है कि बलिया जिले की डीएम फुलेरा गांव की जांच करने के लिए आती हैं और यह जानने की कोशिश करती हैं कि गांव में खुले में शौच करना बंद हुआ या नहीं.

सचिव जी यानी अभिनेता जितेंद्र डीएम साहिबा को बताते हैं कि उनके गांव फुलेरा में कोई भी खुले में शौच नहीं करता है. लेकिन सचिव जी का पर्दाफाश करने के लिए विनोद नाम का एक शख्स डीएम साहिबा के सामने खुले में शौच करने की कोशिश करता है. जिसके बाद फुलेरा के उपप्रधान और पंचायत ऑफिस के सहायक विकास मिलकर खुले में शौच करने वाले शख्स को अलग तरह से रोकने की कोशिश करते हैं. 

कॉमेडी से भरपूर पंचायत 2 से जुड़ा यह वीडियो प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है. शो के दर्शक वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर वेब सीरीज के लिए अपनी एक्साइटमेंट जाहिर कर रहे हैं. आपको बता दें कि पंचायत का पहला सीजन साल 2020 में आया. इसके दोनों सीजन में अभिनेता जितेंद्र, रघुवीर यादव, फैजल मलिक, नीना गुप्ता और चंदन राय मुख्य भूमिका में रहे हैं. 

Featured Video Of The Day
Team India Victory Parade: हिंद के सितारों का जमकर हुआ स्वागत, Mumbai की सड़कों पर उमड़ा जनसैलाब