Panchayat 2 की 'मंजू देवी' ने 'प्रधानजी' के लिए बनाया लौकी का भरता, फैंस बोले- 'प्रधानजी तो देखकर खुश हो जाएंगे'

वेब सीरीज पंचायत 2 में रघुबीर यादव ने प्रधानजी का रोल किया है. वहीं नीना गुप्ता ने उनकी पत्नी मंजू देवी का किरदार निभाया है. वेब सीरीज में इन दोनों के किरदार ने दर्शकों का खूब दिल जीता है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
रघुबीर यादव, नीना गुप्ता
नई दिल्ली:

ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई वेब सीरीज पंचायत 2 इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई है. इस वेब सीरीज में रघुबीर यादव, नीना गुप्ता, जितेंद्र, फेजल मलिक और चंदन रॉय जैसे दिग्गज कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. वेब सीरीज पंचायत 2 में रघुबीर यादव ने प्रधानजी का रोल किया है. वहीं नीना गुप्ता ने उनकी पत्नी मंजू देवी का किरदार निभाया है. वेब सीरीज में इन दोनों के किरदार ने दर्शकों का खूब दिल जीता है. इस बीच नीना गुप्ता का एक वीडियो सामने आया है. 

इस वीडियो में वह अपने घर पर पंचायत के प्रधानजी के लिए लौकी का भर्ता बनाती हुई नजर आ रही हैं. भर्ता बनाते हुए नीना गुप्ता ने अपना वीडियो खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया है. नीना गुप्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर अपना वीडियो शेयर किया है. वीडियो में नीना गुप्ता कहती हैं, 'आप लोगों की दुआओं से मैं ठीक हो गई हूं. और अब मैं प्रधानजी की फेवरेट लौकी की नई रेसिपी आपको बताने वाली हूं.'

इसके बाद नानी गुप्ता लौकी कटाती हैं औऱ उसे गैस की आंच पर पकाती हुई नजर आ रही हैं. कुछ देर बात वह फैंस को रैस्पी के बारे में बताते हुए लौकी का भरता बना देती हैं. वीडियो के आखिरी में नीना गुप्ता कहती हैं, 'यह मैंने बनाया है और प्रधानजी को बहुत पसंद आएगा.' सोशल मीडिया पर नीना गुप्ता का यह वीडियो अब वायरल हो रहा है. फैंस उनके इस वीडियो को पसंद कर कमेंट कर रहे हैं. 

एक सोशल मीडिया यूजर ने नीना गुप्ता के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'प्रधानजी की जरूर खिलाना.' दूसरे ने लिखा, 'प्रधानजी और उनकी लौक, नाइस रेसिपी.' अन्य ने लिखा, 'वाह... प्रधानजी तो देखकर खुश हो जाएंगे.' इनके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने नीना गुप्ता के वीडियो पर कमेंट किए हैं. 

Featured Video Of The Day
Akhilesh Yadav ने भी लगाए थे Bhole Baba के जयकारे, आज हो रही Photo Viral