अगस्त के पहले हफ्ते ओटीटी पर मचने वाली है धूम, शानदार कॉमेडी से लेकर सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर आ रही हैं ये 8 फिल्में और वेब सीरीज

अगस्त का पहला हफ्ता एंटरटेनमेंट का डबल धमाका लेकर आ रहा है. कई फिल्में और वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही हैं. कुछ फिल्मों का बेसब्री से इंतजार हो रहा है. आइए जानते हैं इस हफ्ते रिलीज होने वाले शोज के बारें में.

Advertisement
Read Time: 20 mins
एंटरटेनमेंट से भरपूर होगा अगस्त का पहला हफ्ता, देखें OTT रिलीज की लिस्ट
नई दिल्ली:

अगस्त का महीना एंटरटेनमेंट के लिहाज से काफी धमाकेदार होने जा रहा है. पहले ही हफ्ते में एक से बढ़कर एक वेब सीरीज और फिल्में ओटीटी पर रिलीज होने जा रही हैं. जो काफी समय से चर्चा में रही हैं. मूवी लवर्स घर बैठे आराम से इन शोज का मजा उठा सकते हैं. इनमें हॉलीवुड से लेकर हिंदी फिल्में तक शामिल हैं. यहां आपके लिए इस हफ्ते आने वाली सीरीज और फिल्मों की पूरी लिस्ट लेकर आए हैं, जो आपका वीकेंड मजेदार बना देंगी. देखें लिस्ट.

आदिपुरुष

प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान की फिल्म 'आदिपुरुष' को लेकर काफी बवाल मचा है. थिएटर्स के बाद अब ओटीटी पर फिल्म रिलीज की जा रही है. 1 अगस्त को फिल्म अमेजन पर रिलीज होगी.

Advertisement

द लिंकन लॉयर

अगस्त का पहला हफ्ता एंटरटेनमेंट के लिहाज से शानदार रहने वाला है. इसी हफ्ते में हॉलीवुड की जबरदस्त वेब सीरीज 'द लिंकन लॉयर' का दूसरा सीजन रिलीज हो रहा है. 3 अगस्त से ये शोज नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगा.

हार्टस्टॉपर सीजन 2

3 अगस्त से नेटफ्लिक्स पर ये सीरीज स्ट्रीम होगी. इस सीरीज का पहला सीजन काफी धमाकेदार रहा है. दूसरे सीजन का इंतजार भी काफी बेसब्री से हो रहा है. इस सीजन में काफी कुछ कमाल देखने को मिल सकता है.

गार्डियंस ऑफ द गैलेक्सी वॉल्यूम 3

मार्वल की 'गार्डियंस ऑफ द गैलेक्सी वॉल्यूम 3' भी थियेटर के बाद अब ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है. 3 अगस्त को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर इस फिल्म को देख पाएंगे. इसके पहले, दूसरे वॉल्यूम को काफी अच्छे रिव्यू मिले हैं.

चूना

इस वेब सीरीज के जरिए जिमी शेरगिल अपनी दमदार वापसी करने जा रहे हैं. 3 अगस्त से नेटफ्लिक्स पर सीरीज स्ट्रीम होगी. इस शो में जिमी शेरगिल एक नेता की भूमिका में नजर आने वाले हैं. इसका ट्रेलर काफी पसंद किया गया है.

Advertisement

धूमम

मलयालम एक्शन थ्रिलर फिल्म में रोशन मैथ्यू, अच्युत कुमार, अनु मोहन, विनीत, फहद फासिल और अपर्णा बालमुरली जैसे कलाकार हैं. 23 जून 2023 को फिल्म थियेटर में आ चुकी है. अब 4 अगस्त को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने जा रही है.

रियो 2

बच्चों की फेवरेट फिल्म 'रियो' का अगला सीजन 'रियो 2' भी ओटीटी पर रिलीज होने को तैयार है. फिल्म 4 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आएगी. डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर इस सीरीज को आप देख सकते हैं.

Advertisement

द हंट फॉर वीरप्पन

चंदन तस्कर और डाकू वीरप्पन की लाइफ पर बेस्ड डॉक्यूमेंट्री ओटीटी पर आने जा रही है. 'द हंट फॉर वीरप्पन' डॉक्यूमेंट्री 4 अगस्त से नेटफ्लिक्स पर देखने को मिलेगी. ये फिल्म अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज की जाएगी.

जब पैपराजी ने रणवीर सिंह से कहा, "आग लगा दिया", तो दीपिका पादुकोण ने दी स्माइल

Advertisement
Featured Video Of The Day
Mumbai-Nagpur समृद्धि महामार्ग पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों ने गंवाई जान