एमएक्स प्लेयर पर रिलीज हो रही हैं यह शानदार वेब सीरीज, एक्शन से लेकर हॉरर तक सारा मसाला मौजूद

MX Player: एमएक्स प्लेयर पर इस नवंबर में ढेर सारी वेब सीरीज रिलीजो होने जा रही हैं, जिनमें जोरदार एक्शन देखने को मिलेगा.

एमएक्स प्लेयर पर रिलीज हो रही हैं यह शानदार वेब सीरीज, एक्शन से लेकर हॉरर तक सारा मसाला मौजूद

MX Player: एमएक्स प्लेयर पर रिलीज होंगी यह वेब सीरीज

नई दिल्ली :

एमएक्स प्लेयर आपके लिए विश्व भर की ढेर सारी कहानियां लेकर आया है. एमएक्स प्लेयर पर नवंबर 2022 में दुनिया भर की वेब सीरीज देखने को मिलेंगी. इन वेब सीरीज में अलग-अलग तरह का मनोरंजन देखने को मिलेगा, जिसमें एक्शन से लेकर हॉरर तक सब मौजूद है. अगर आप कोरियाई, चीनी या फिलीपीन सीरीज में दिलचस्पी रखते हैं तो इस महीने आपके लिए मसालेदार वेब सीरीज रिलीज के लिए तैयार हैं. यहां उन सभी वेब सीरीज की लिस्ट दी गई है जो एमएक्स प्लेयर इस नवंबर में रिलीज होने जा रही हैं.

द वुल्फ
'द वुल्फ' ने अपने प्रीमियर के बाद से ही काफी सुर्ख़ियों में रही है और अब आप इसका कारण जानने के लिए एमएक्स प्लेयर पर यह शो देख सकते हैं. द वुल्फ एक कॉस्ट्यूम और रोमांस ड्रामा है, जो एक सरकारी अधिकारी की बेटी ‘माझाई जिंग के जीवन का अनुसरण करती है, वह अपनी किशोरावस्था में एक वुल्फ द्वारा उठाए गए लड़के से दोस्ती करती है और एक राजनीतिक साजिश के कारण उसके साथ संपर्क छोड़ने के लिए मजबूर होती है. आठ साल बाद, वह फिर से उससे मिलती है, केवल यह पता लगाने के लिए कि वह राजा के लिए काम कर रहे शाही राजकुमार ‘प्रिंस बो' बन गए हैं. आत्म-चेतना, शक्ति और निष्ठा के बीच संघर्ष करते हुए, दोनों अनिवार्य रूप से अपने गहरे प्रेम की रक्षा के लिए एक लड़ाई में शामिल होते हैं. इन सभी तनावों के बीच, दोनों को आखिरकार अपनी खुशी मिल ही पाती है? 49 एपिसोड की यह सीरीज 2 नवंबर से हिंदी में उपलब्ध है.

रिटर्न, 5 नवंबर
रिटर्न अमीर, वर्ग के दोस्तों के एक समूह के बारे में एक सस्पेंस ड्रामा है, जो खुद को एक मर्डर मिस्ट्री में फंसा हुआ पाते हैं, और उनके झूठ और धोखे से चीजों की श्रृंखला प्रतिक्रिया शुरू हो जाती है, जब वह चीजों को छुपाने की कोशिश करते हैं. 5 नवंबर से हिंदी, तमिल, तेलुगु, मराठी, बंगाली, कन्नड़ और मलयालम सहित कई भाषाओं में सभी 17 एपिसोड मौजूद हैं.

हैंगगैंग सान, 9 नवंबर
एक अकेली मां, जिसके पास अपने बेटे की हार्ट सर्जरी ट्रीटमेंट के लिए पर्याप्त धन नहीं है, उसे अपने बच्चे के जीवन को बचाने के लिए अकल्पनीय कार्य करने के लिए मजबूर किया जाता है. उसका अतीत उसे वर्षों बाद परेशान करता है, उसे जघन्य अपराध स्वीकार करने के लिए जोर- जबरदस्ती करता है. फिलीपींस के इस क्राइम ड्रामा में रियल लाइफ के मां बेटे की जोड़ी नजर आएगी – इस शानदार केमिस्ट्री को ज़रूर देखें! सीरीज के सभी 55 एपिसोड 9 नवंबर से हिंदी में उपलब्ध होंगे.

द लास्ट एम्प्रेस, 12 नवंबर 
‘द लास्ट एम्प्रेस एक काल्पनिक साउथ कोरियन कहानी है. 12  नवंबर से हिंदी, तमिल, तेलुगु, मराठी, बंगाली, कन्नड़ और मलयालम जैसी विभिन्न भाषाओं में सभी 26 एपिसोड देखें जा सकते हैं.

आर्टिफिशियल सिटी, 16 नवंबर
‘आर्टिफिशियल सिटी' एक साइकोलॉजिकल मिस्ट्री थ्रिलर है. । वह उन चीजों की कहानी बताती है जो लालच और शक्ति के खेल में आने पर अपना अर्थ खो देती हैं. यह 16 एपिसोड वाली दक्षिण कोरियाई वेब सीरीज है.

फाइअरी प्रिस्ट, 19 नवंबर 
एक बुजुर्ग पुजारी की रहस्यमय मौत के बाद, एक एनआईएस एजेंट पुजारी बनकर उन अपराधी को सामने लाने का प्रयास करते हैं जो इस अपराध में शामिल हैं. इस एक्शन कॉमेडी के सभी 20 एपिसोड ‘एमएक्स प्लेयर' में हिंदी, तमिल, तेलुगु, मराठी, बंगाली, कन्नड़ और मलयालम सहित कई भाषाओं में 16 नवंबर से उपलब्ध होंगे.

बी मेलोड्रामैटिक, 26 नवंबर
तीन 30 वर्षीय सबसे अच्छे दोस्तों के दैनिक जीवन को दर्शाने वाली यह रोमांटिक कॉमेडी एक शो है जिसकी पृष्ठभूमि में भी एक शो है. एमएक्सप्लेयर आपके लिए 26 नवंबर को हिंदी में मेलोड्रामैटिक ड्रामा लेकर आएगा.

लीगल हाई, 30 नवंबर
लीगल हाई एक कोर्ट रूम ड्रामा है, जिसमें दो मुख्य किरदार हैं: एक चतुर वकील, जिसने कभी मुकदमा नहीं हारा, और दूसरा, न्याय की मजबूत भावना के साथ एक उभरते हुआ वकील.

जान्हवी कपूर ने फिल्म 'मिली' की स्क्रीनिंग में रेखा को गले लगाया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com