मिर्जापुर के कालीन भैया की पत्नी बीना त्रिपाठी असल जिंदगी में हैं बेहद ग्लैमरस, रसिका दुग्गल की इन 20 तस्वीरों से हटा नहीं सकेंगे नजर

वेब सीरीज मिर्जापुर में रसिका दुग्गल के किरदार का नाम बीना त्रिपाठी थी. उनके इस किरदार को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. मिर्जापुर में बीना ने शादीशुदा महिला का रोल किया था. जिसमें उनका लुक साड़ी में था.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

मिर्जापुर हिंदी भाषा की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली वेब सीरीज में से एक है. इस सीरीज को दर्शकों ने इतना पसंद किया है कि मिर्जापुर में काम करने वाले कलाकारों को उनके असली नाम से नहीं बल्कि सीरीज के किरदारों के नाम से जाना जाता है. उन्हीं में से एक किरदार कालीन भैया यानी पंकज त्रिपाठी की पत्नी का रोल करने वाली अभिनेत्री रसिका दुग्गल का भी है. वेब सीरीज मिर्जापुर में रसिका दुग्गल के किरदार का नाम बीना त्रिपाठी थी. उनके इस किरदार को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. 

मिर्जापुर में बीना ने शादीशुदा महिला का रोल किया था. जिसमें उनका लुक साड़ी में था. लेकिन क्या आप जानते हैं, मिर्जापुर में साड़ी में नजर आने वाली काली भैया की यह बीवी निजी जिंदगी में काफी ग्लैमरस हैं ? आज हम आपको रसिका दुग्गल की 20 ऐसी तस्वीरों को दिखाते हैं, जिसमें उनका आपको बेहद ग्लैमरस अंदाज देखने को मिलेगा. एक नजर रसिका दुग्गल की ग्लैमरस तस्वीरों पर-

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

आपको बता दें कि रसिका दुग्गल बॉलीवुड और ओटीटी की शानदार अभिनेत्रियों में से एक हैं. वह पर्दे पर एक से बढ़कर एक किरादर कर काफी सुर्खियां बटोर चुकी हैं. वह मिर्जापुर के अलावा मेड इन हेवन, दिल्ली क्राइम और ए सूटएबल बॉय जैसी शानदार वेब सीरीज में अपनी एक्टिंग का दम दिखा चुकी हैं. इसके अलावा वह बॉम्बे टॉकीज, किस्सा, हमीद और मनटो जैसी बेहतरीन फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. रसिका दुग्गल जल्द मिर्जापुर के तीसरे सीजन में नजर आने वाली हैं. इस वेब सीरीज की शूटिंग पूरी हो चुकी है. 

न्यूली एंगेज्ड परिणीति चोपड़ा ने मुंबई लौटने पर प्रशंसकों का किया अभिवादन

Featured Video Of The Day
One Nation One Election: S. Y. Quraishi क्यों मानते हैं कि सरकार का ये प्रस्ताव Practical नहीं है?